Varanasi News : 'रंग दे बसंती' का प्रमोशन करने आए खेसारी लाल यादव, प्रशंसकों ने ली सेल्फी...

'रंग दे बसंती' का प्रमोशन करने आए खेसारी लाल यादव, प्रशंसकों ने ली सेल्फी...
UPT | फिल्म प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल यादव।

Jun 10, 2024 18:00

भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म रंग दे बसंती के प्रमोशन के लिए आज वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाई और फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने फिल्म...

Jun 10, 2024 18:00

Varanasi News : भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म रंग दे बसंती के प्रमोशन के लिए आज वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाई और फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि यह 'रंग दे बसंती' देशभक्ति से प्रेरित है। अक्सर लोगों को भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता एवं वलगर जैसी समस्याओं को लेकर शिकायत रहती है। इस फिल्म में ऐसी शिकायत नहीं मिलेगी। 

265 से सिनेमाघरों में रिलीज हुई 
एसआरके म्यूजिक प्रस्तुत निर्माता रोशन सिंह और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती बीते शुक्रवार पूरे भारत के लगभग 265 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। प्रमोशन के लिए सोमवार को फ़िल्म के कलाकार वाराणसी के आनंद मंदिर पहुंचे। इसमें फिल्म के निर्माता रोशन सिंह, निर्देशक प्रेमांशु सिंह, खेसारी लाल यादव, हिटलर दीदी फेम रति पांडेय, बॉलीवुड अभिनेत्री डायना खान, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा आदि मौजूद रहे। फिल्म की स्टारकास्ट ने दर्शकों के साथ खूब मस्ती की एवं फिल्म से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। 

अद्भुत है फिल्म की कहानी
खेसारी लाल यादव ने कहा कि फिल्म रंग दे बसंती की कहानी अद्भुत है। यह विविधता, समरसता और एकता का संदेश देती है। यह फिल्म न केवल मनोरंजन के लिए है, बल्कि एक सामाजिक संदेश भी साझा करती है। इसकी शूटिंग काशी, आजमगढ़ सहित अन्य जगहों पर की गई है। यह एक देशभक्ति से प्रेरित पारिवारिक फिल्म है। इसको सभी को सिनेमाघर में देखने के लिए जाना चाहिए। फिल्म के बजट के बारे में कहा कि जितने में 6 भोजपुरी फिल्म बन सकती है, उतना इस फिल्म का बजट है। 

बेहतरीन है रंग दे बसंती 
फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि फिल्म रंग दे बसंती हर मामले में एक बेहतरीन सिनेमा है। इसे हर व्यक्ति को देखना चाहिए। यह मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। इसे आप सभी जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें।

नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार 
छोटे पर्दे की चर्चित अदाकारा रति पांडेय ने कहा कि रंग दे बसंती भोजपुरी सिनेमा की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। इस फिल्म में मैं अलग अंदाज में नजर आउंगी। फिल्म से कई अनुभव जुड़े हैं। इसका निर्माण बड़ी बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ है। सभी ने बेहद मेहनत की है। मैं सभी से ख़ासकर नारी शक्ति से कहना चाहूंगी कि आप जरूर इस फिल्म को देखिए। बॉलीवुड अभिनेत्री डायना खान ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए इसे सुपरहिट बनाने की अपील की।

Also Read

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में रहेंगे पांच घंटे, किसानों से करेंगे संवाद, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

15 Jun 2024 07:25 AM

वाराणसी PM Modi Varanasi Visit : प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में रहेंगे पांच घंटे, किसानों से करेंगे संवाद, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

पीएम की राजातालाब के समीप मेहदीगंज में जनसभा होगी। मोदी किसानों, बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों समेत 50 हजार लोगों से संवाद करेंगे। और पढ़ें