लोकसभा चुनाव 2024 : एमपी के सीएम मोहन यादव ने वाराणसी में किया जनसभा, राहुल - अखिलेश पर किया जुबानी हमला

एमपी के सीएम मोहन यादव ने वाराणसी में किया जनसभा, राहुल - अखिलेश पर किया जुबानी हमला
UPT | गदा लिए मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव

May 27, 2024 00:23

वाराणसी के रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के सीर गोवर्धन क्षेत्र में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जनसभा की। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव एवं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया।

May 27, 2024 00:23

Varanasi News : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान एक जून को किया जाना है । इसके तहत वाराणसी में भी मतदान किया जाएगा । इसी के तहत चुनाव प्रचार को लेकर सभी पार्टियों ने अंतिम दौर में अपनी ताकत झोंक दी है।  इसी के तहत आज वाराणसी के रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के सीर गोवर्धन क्षेत्र में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जनसभा की। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव एवं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जिस तरह से देश का पिछले 10 सालों में विकास हुआ है उतना पिछली सरकारों ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धार्मिक स्थल बाबा काशी विश्वनाथ, महाकाल उज्जैन, द्वारिका, इंद्र प्रस्थ का विकास किया है जिससे लोग आप आसानी से दर्शन कर सकते हैं।

संत रविदास मंदिर में मत्था टेककर लिया आशीर्वाद
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव वाराणसी करीब 4:45 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे उसके बाद उनका काफिला सोनिया विधानसभा क्षेत्र के संत रविदास मंदिर पहुंचा। जहां पर उन्होंने मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह सभा स्थल पर पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इस दौरान भारत माता की जय एवं हर हर महादेव के नारे लगे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सभा करने आया था। इस दौरान संत शिरोमणि रविदास जी का दर्शन किया है। चुनाव प्रचार के दौरान जो समर्थन मिल रहा है उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी मतों से विजयी होंगे।

डूबते हुए जहाज में बैठोगे तो आपको कौन बचा सकेगा
एमपी के सीएम मोहन यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं, उन्होंने आपके परिवार के बीच में से उठा कर मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है और दूसरी तरफ लोग मुख्यमंत्री, मंत्री बनाने को छोड़िए सांसद बनने तक की टिकट नहीं देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि 80 की 80 सीटों में से टिकट नहीं दिया और कांग्रेस के साथ समर्थन दे दिया । मुलायम सिंह यादव को सबसे ज्यादा कष्ट देने का काम किसी पार्टी ने किया है तो वह कांग्रेस है। उन्होंने सपा पर बोला की अगर आप डूबते हुए जहाज में बैठोगे तो आपको कौन बचा सकेगा।

2014 में पूरे बहुमत की सरकार बनी
राहुल गांधी पर डॉक्टर मोहन यादव ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2014 में पूरे बहुमत की सरकार बनी थी। वहीं 2019 में यूपी में केवल एक सीट मम्मी की बची थी। बेटा उत्तर प्रदेश से छोड़कर केरल भागना पड़ा अगर केरल के आगे समुद्र नहीं होता तो वह अरब से अपना नामांकन करते । इस बार अमेठी वासियों ने उन्हें कहा कि उनकी खैर नहीं है तो वह अपनी मम्मी की सीट से नामांकन कर लिए हैं।

Also Read

सभी विद्यालयों में खेलकूद को पाठ्यक्रम का अभिन्न हिस्सा माना जाना चाहिए 

27 Oct 2024 06:16 PM

गाजीपुर राज्य स्तरीय खिलाड़ियों को ट्रैक सूट का वितरण: सभी विद्यालयों में खेलकूद को पाठ्यक्रम का अभिन्न हिस्सा माना जाना चाहिए 

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को जिला विद्यालय निरीक्षक की ओर से राइफल क्लब में ट्रैक सूट वितरित किए गए। ट्रैक सूट पाकर खिलाड़ियों के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई। और पढ़ें