Varanasi News : टी-20 विश्व कप फाइनल में भारत की जीत के लिए आरती उतारकर मां गंगा और बाबा विश्वनाथ से मांगा आशीर्वाद

टी-20 विश्व कप फाइनल में भारत की जीत के लिए आरती उतारकर मां गंगा और बाबा विश्वनाथ से मांगा आशीर्वाद
UPT | नमामि गंगे की जीत की कामना को लेकर आरती करते हुए

Jun 28, 2024 14:08

नमामि गंगे टीम द्वारा आईसीसी टी-20 विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में साउथ अफ्रीका टीम पर भारत की जीत के लिए श्री काशी विश्वनाथ धाम स्थित गंगा द्वार पर मां गंगा की आरती उतारकर भारतीय टीम का हौसला बुलंद…

Jun 28, 2024 14:08

Varanasi News : नमामि गंगे टीम द्वारा आईसीसी टी-20 विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में साउथ अफ्रीका टीम पर भारतीय की जीत के लिए श्री काशी विश्वनाथ धाम स्थित गंगा द्वार पर मां गंगा की आरती उतारकर भारतीय टीम का हौसला बुलंद किया। भारतीय क्रिकेटरों की तस्वीर, क्रिकेट बैट इत्यादि लेकर राष्ट्रध्वज के साथ नमामि गंगे ने आमजन के साथ फाइनल में साउथ अफ्रीका पर भारत के अजेय रथ का शंखनाद किया ।

नमामि गंगे टीम के सदस्यों ने भारत की जीत के जयकारे लगाए
इस दौरान नमामि गंगे टीम के सदस्यों द्वारा भारत माता की जय, चक दे इंडिया, जीतेगा भाई जीतेगा, हिंदुस्तान जीतेगा, बढ़ते चलो के गगन भेदी उद्घोष से गंगा द्वार का परिसर गूंज उठा। नमामि गंगे के सदस्यों के साथ माताओं ,बहनों , बुजुर्गों, युवाओं ने मिलकर टीम इंडिया के लिए प्रार्थना की। राज्य स्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी रहे गंगा सेवक नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि भारतीय टीम विश्व कप में अब तक अजेय है और उसने अपने सभी लीग मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई है। फाइनल भारत जीते इसके लिए हम लोगों ने कामना की है।

भारतीय टीम के विजयी होने की मां गंगा से कामना की
नमामि गंगे टीम के सदस्यों ने बताया कि 140 करोड़ भारतीयों की आशा और निगाहें भारतीय क्रिकेट टीम पर है। भारतीय क्रिकेट टीम विजेता हो देवाधिदेव महादेव और मां गंगा से आशीर्वाद की कामना है ।
आयोजन में प्रमुख रूप से नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला, आयुष दीक्षित, सुशीला मिश्रा, रिंकी दीक्षित, आलोक वर्मा, रोहित, अभिषेक, सूर्यांश एवं सैकड़ों की संख्या में नागरिक शामिल रहे ।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें