advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी में कार्यकर्ताओं को जीत का दिया मंत्र

 कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी में कार्यकर्ताओं को जीत का दिया मंत्र
UPT | कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

Apr 02, 2024 23:57

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तत्वाधान में जन चौपाल कार्यक्रम में वाराणसी के अखरी में आयोजित किया गया।

Apr 02, 2024 23:57

Varanasi News : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तत्वाधान में जन चौपाल कार्यक्रम में वाराणसी के अखरी में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर तथा विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश यादव शामिल हुए। पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा 51 किलो की माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह स्वागत किया।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हमारा मकसद है कि लोकसभा की चुनाव में 543 सीटों में बनारस संसदीय सीट सबसे अधिक सीटों पर जीत हो। 4 जून को जब परिणाम आएगा तो 400 पार की ही रिजल्ट आएगा। गठबंधन के अनुसार आप लोग यहां बनारस में कमल के फूल पर बटन दबाएंगे तो सुभासपा से मऊ घोसी सीट से लड़ रहे चुनाव में अरविंद राजभर चुनाव जीतेंगे।

जब ओमप्रकाश राजभर से पूछा गया कि चुनाव तक ही आपको पार्टी में पद दिया गया है, कहीं ऐसा ना हो कि चुनाव के बाद आपको उसे पद से हटा दिया जाए। जिस पर ओमप्रकाश ने जवाब दिया कि जब मैं पार्टी बनाया तो लोग मुझे कहते थे कि यह कभी प्रधान नहीं बन पाएगा मैं प्रधान बना। यह कभी जिला पंचायत सदस्य नहीं बन पाएगा तो 1995 में पत्नी को जिला पंचायत सदस्य बनाया, उसके बाद एमएलए बना। फिर चार एमएलए को लेकर विधान सभा में गए। फिर लोगों ने कहा कि मैं कभी मंत्री नहीं बन सकता और अब पंचायती राज विभाग का मंत्री भी बन गया। फिर लोगों ने कहा कि यह दिल्ली नहीं जा सकता, अब दिल्ली जाने की भी तैयारी चल रही है। विपक्ष के पास एक न एक पैंतरा ही है। राजभर समाज को एसटीएससी में लाने के लिए कार्यरत हैं और सभी का एक सिस्टम होता है। सबसे पहले प्रस्ताव बनाया जाएगा। सबसे पहले लोकसभा में जाएगा, फिर राज्यसभा में जाएगा ।

Also Read

पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

19 Apr 2024 12:14 AM

गाजीपुर गाजीपुर न्यूज : पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

जनपद के भांवरकोल  क्षेत्र के कुंन्डेसर स्थित पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में गुरुवार को मतदाता जागरूकता, नामांकन मेला एवं वार्षिकोत्सव का आयोजन... और पढ़ें