Varanasi News : वाराणसी पुलिस एवं बदमाशों में मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

वाराणसी पुलिस एवं बदमाशों में मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली
UPT | पुलिस बदमाश में मुठभेड़

Jul 01, 2024 14:07

वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में सोमवार भोर में ताबड़तोड़ गोलियां तड़तड़ाई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ होती रही। दोनों तरफ से फायरिंग में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली …

Jul 01, 2024 14:07

Varanasi News : लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में सोमवार भोर में ताबड़तोड़ गोलियां तड़तड़ाई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग में पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। जिससे वह वहीं ढेर हो गया। इसके बाद टीम ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी बदमाश कई वारदातों में शामिल हैं और पुलिस के टॉप-10 सूची में है।

पुलिस की हाईवे पर बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़, एक घायल
वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में एसओजी और थाना पुलिस की हाईवे पर बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस कार्रवाई में बदमाश किशन सरोज घायल हो गया, बताया जा रहा है किशन शिवपुर में दरोगा की पत्नी से चेन स्नेचिंग में शामिल था। वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज से उसकी शिनाख्त हुई थी, तब से पुलिस लुटेरे की तलाश में थी।

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया 
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि काशीराम आवास के पास सुबह एक सिपाही ने बदमाश को पहचानते हुए रोका तो उसने बाइक भगा दी। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और दोनों ओर से फायरिंग हुई। जिससे किशन सरोज नाम का बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए दीनदयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
वाराणसी एसओजी, शिवपुर और लालपुर थाने की टीम के मुठभेड़ में शामिल रही और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पैर में गोली लगने के चलते बदमाश को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से असलहा कारतूस भी बरामद हुआ है।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें