CBSE Result : सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 12वीं की छात्रा तनुश्री यादव ने किया जिला टॉप

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 12वीं की छात्रा तनुश्री यादव ने किया जिला टॉप
UPT | छात्रा तनुश्री

May 13, 2024 23:27

सीबीएसई 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। जिसमें सनबीम स्कूल महाराजगंज की छात्रा तनुश्री यादव ने...

May 13, 2024 23:27

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : सीबीएसई 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। जिसमें सनबीम स्कूल महाराजगंज की छात्रा तनुश्री यादव ने 96.4 प्रतिशत अंक पाकर जिले में प्रथम स्थान पाया है। तनुश्री यादव ने जिला टॉप कर नगर के प्रतिष्ठित विद्यालयों में शुमार सनबीम महाराजगंज के वर्चस्व को शिखर पर पहुंचाया है । इस शानदार उपलब्धि पर विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं तनु के परिवार एवं रिश्तेदारों का बधाई देने के लिए तनु के घर पर तांता लगा हुआ है ।

स्कूल प्रबंधन ने दी तनुश्री को बधाई
इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक नवीन सिंह ने कहा कि बच्चों द्वारा उनकी मेहनत और लगन के चलते जिले में विद्यालय और अपने माता-पिता का नाम ऊंचा हुआ है। सनबीम स्कूल की प्रिंसिपल अर्चना पांडे ने कहा कि तनुश्री मेधावी विद्यार्थी है तथा पारिवारिक बैकग्राउंड भी एजुकेटेड है । जिसका सीधा असर विद्यार्थियों पर पड़ता है। तनु ने जिले में प्रथम स्थान पाकर पूरे जनपद को गौरावन्नित किया है।

तनुश्री का रुझान सिविल सर्विसेज में जाने का
मेधावी छात्रा तनुश्री यादव के पिता परमानंद यादव पॉलिटेक्निक कॉलेज के टैक्सटाइल टेक्नोलॉजी विभाग में अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। वहं अपने परिवार के साथ गाजीपुर के शिवपुरी कॉलोनी में ही निवास करते है। तनुश्री की एक और बहन है, जो नीट की परीक्षा देने के बाद सकारात्मक परिणाम की उम्मीद में है। एक भाई है जो सेंट जॉन्स में कक्षा 8 का विद्यार्थी है। बातचीत के दौरान तनु के पिता ने बताया है कि तनुश्री का रुझान सिविल सर्विसेज में जाने को है।

Also Read

यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

27 Jul 2024 02:46 PM

वाराणसी काशी की आकांक्षा सिंह ने किया कमाल : यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

पेरिस ओलंपिक 2024 का आयोजन शुरू हो चुका है और भारतीय दल में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी भी शामिल हैं। यूपी की उम्मीदों को लिए खास तरह का गिफ्ट तैयार किया गया है... और पढ़ें