Ghazipur News : सड़क पार करते समय व्यक्ति को पिकअप ने मारी टक्कर , मौत

सड़क पार करते समय व्यक्ति को पिकअप ने मारी टक्कर , मौत
UPT | मौके पर पुलिस और भीड़

Jul 24, 2024 21:36

जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार के पास बुधवार सुबह एक व्यक्ति को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर...

Jul 24, 2024 21:36

Ghazipur News : जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार के पास बुधवार सुबह एक व्यक्ति को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भतीजे ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

गांव के पास सड़क पार करते समय हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव निवासी 40 वर्षीय दिनेश बिंद पुत्र जीतन बिंद बुधवार सुबह अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था । इसी बीच गांव के सामने अंबेडकर पार्क के पास जैसे ही वह सड़क पार कर रहा था कि तभी मुहम्मदाबाद के तरफ से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने तेज रफ्तार से उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित चार पहिया वाहन सड़क के किनारे पेड़ में जा टकराई और पेड़ में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी को वहीं मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। 

ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा
जोरदार टक्कर की आवाज से ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पारिजनों तक पहुंचने पर कोहराम मच गया। गांव में मातम का माहौल है। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर हंगामा करना शुरू कर दिया। सीओ मुहम्मदाबाद अतर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस संबंध में गाड़ी चालक व गाड़ी मालिक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। विधिक कार्रवाई जारी है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें