अफजाल अंसारी ने की योगी की तारीफ : बोले- वो वाराणसी में खूंटा नहीं गाड़ते तो चुनाव हार जाते प्रधानमंत्री मोदी

बोले- वो वाराणसी में खूंटा नहीं गाड़ते तो चुनाव हार जाते प्रधानमंत्री मोदी
UPT | अफजाल अंसारी

Jun 12, 2024 00:26

सपा सांसद अफजाल अंसारी ने उनके राजनीतिक कौशल की तारीफ की है। अफजाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को 30 सीटें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे, प्रयास और मेहनत की वजह से मिली हैं।

Jun 12, 2024 00:26

Ghazipur News : आमतौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ की बुराई करने वाले सपा सांसद अफजाल अंसारी ने उनके राजनीतिक कौशल की तारीफ की है। अफजाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को 30 सीटें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे, प्रयास और मेहनत की वजह से मिली हैं। बाकी तीन सीटें भाजपा के समीकरण और पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे की वजह से आई हैं। वे मुहम्मदाबाद में अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

बोले- योगी ने बचा लिया
उत्तर प्रदेश में भाजपा की 33 सीटें आने पर अंसारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जिम्मेदारी संभाल ली है क्योंकि मोदी का जादू खत्म हो चुका है। मोदी जहां से चुनाव लड़े, उसके आसपास की सभी सीटें भाजपा हार गई। योगी आदित्यनाथ ने अंतिम समय में वाराणसी आकर मोदी की जीत सुनिश्चित की, नहीं तो मोदी भी चुनाव हार जाते। उन्होंने कहा कि इन 33 सीटों में से 30 सीटें योगी की मेहनत और काम की वजह से मिली हैं। इस चुनाव में मोदी का जादू कहीं नहीं दिखा, अगर जादू चला होता तो वाराणसी के आसपास की सीटें भाजपा नहीं हारती।

'मोदी का जादू अब खत्म'
अंसारी ने यह भी कहा कि मोदी का जादू अब खत्म हो चुका है और अगर योगी आदित्यनाथ मजबूती से नहीं लगे होते तो मोदी चुनाव हार जाते। उन्होंने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले हुए आतंकी हमले के समय भी मनोज सिन्हा गाजीपुर में चुनाव लड़ रहे थे, और इस बार भी जांच की जानी चाहिए कि कहीं वह दिल्ली में तो नहीं थे।

Also Read

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में रहेंगे पांच घंटे, किसानों से करेंगे संवाद, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

15 Jun 2024 07:25 AM

वाराणसी PM Modi Varanasi Visit : प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में रहेंगे पांच घंटे, किसानों से करेंगे संवाद, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

पीएम की राजातालाब के समीप मेहदीगंज में जनसभा होगी। मोदी किसानों, बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों समेत 50 हजार लोगों से संवाद करेंगे। और पढ़ें