advertisements
advertisements

Ghazipur News : अपने ही थाने में दबोचा गया दरोगा, कार मालिक से घूस लेते ऐसे आया शिकंजे में... 

अपने ही थाने में दबोचा गया दरोगा, कार मालिक से घूस लेते ऐसे आया शिकंजे में... 
UPT | Symbolic Photo

Apr 03, 2024 15:47

यूपी के गाजीपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां अपने ही थाने में एक दारोगा को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया है। बता दें, दारोगा का नाम आफताब...

Apr 03, 2024 15:47

Ghazipur News : यूपी के गाजीपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां अपने ही थाने में एक दारोगा को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया है। बता दें, दारोगा का नाम आफताब आलम है और वह पीड़ित से 25 हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था। इससे पहले वह पीड़ित से 50 हजार की डिमांड कर रहा था। उस पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये है पूरा मामला
यह मामला गाजीपुर जिले के सादात थाने का है। जहां दारोगा आफताब आलम को वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। इसके बाद अब भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आफताब आलम पर आरोप है कि उन्होंने शिकायतकर्ता संजय यादव से बीते 23 फरवरी को लावारिस स्विफ्ट कार को रिलीज कराने के लिए एसडीएम के यहां रिपोर्ट भेजने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की थी। बाद में उन दोनों के बीच 25 हजार पर बात तय हो गई। उसके बाद एंटी करप्शन टीम वाराणसी से संजय ने इसकी शिकायत की थी।

सुसंगत धाराओं पर करवाया मुकदमा दर्ज
एंटी करप्शन टीम ने योजनाबद्ध तरीके से मंगलवार को थाना परिसर में केमिकल लगे करेंसी नोट को देते समय घूसखोर दारोगा को धर दबोचा। इसके बाद गिरफ्तार एसआई आफताब आलम को एंटी करप्शन टीम हिरासत में लेकर गाजीपुर जनपद के ही बहरियाबाद थाने ले गई। उसके बाद उस पर मुकदमा दर्ज कराया।

Also Read

पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

19 Apr 2024 12:14 AM

गाजीपुर गाजीपुर न्यूज : पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

जनपद के भांवरकोल  क्षेत्र के कुंन्डेसर स्थित पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में गुरुवार को मतदाता जागरूकता, नामांकन मेला एवं वार्षिकोत्सव का आयोजन... और पढ़ें