Ghazipur News : अपने ही थाने में दबोचा गया दरोगा, कार मालिक से घूस लेते ऐसे आया शिकंजे में... 

अपने ही थाने में दबोचा गया दरोगा, कार मालिक से घूस लेते ऐसे आया शिकंजे में... 
UPT | Symbolic Photo

Apr 03, 2024 15:47

यूपी के गाजीपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां अपने ही थाने में एक दारोगा को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया है। बता दें, दारोगा का नाम आफताब...

Apr 03, 2024 15:47

Ghazipur News : यूपी के गाजीपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां अपने ही थाने में एक दारोगा को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया है। बता दें, दारोगा का नाम आफताब आलम है और वह पीड़ित से 25 हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था। इससे पहले वह पीड़ित से 50 हजार की डिमांड कर रहा था। उस पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये है पूरा मामला
यह मामला गाजीपुर जिले के सादात थाने का है। जहां दारोगा आफताब आलम को वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। इसके बाद अब भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आफताब आलम पर आरोप है कि उन्होंने शिकायतकर्ता संजय यादव से बीते 23 फरवरी को लावारिस स्विफ्ट कार को रिलीज कराने के लिए एसडीएम के यहां रिपोर्ट भेजने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की थी। बाद में उन दोनों के बीच 25 हजार पर बात तय हो गई। उसके बाद एंटी करप्शन टीम वाराणसी से संजय ने इसकी शिकायत की थी।

सुसंगत धाराओं पर करवाया मुकदमा दर्ज
एंटी करप्शन टीम ने योजनाबद्ध तरीके से मंगलवार को थाना परिसर में केमिकल लगे करेंसी नोट को देते समय घूसखोर दारोगा को धर दबोचा। इसके बाद गिरफ्तार एसआई आफताब आलम को एंटी करप्शन टीम हिरासत में लेकर गाजीपुर जनपद के ही बहरियाबाद थाने ले गई। उसके बाद उस पर मुकदमा दर्ज कराया।

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें