एंटी करप्शन की बड़ी कार्रवाई : घूसखोर दरोगा को रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

घूसखोर दरोगा को रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार
UPT | आरोपी दरोगा

Apr 02, 2024 23:56

जनपद के सादात थाने में तैनात एक दरोगा को घूस लेते हुए एंटी करप्‍शन टीम ने रंगे हाथ दबोच ल‍िया। जिसके ख‍िलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी गई है।

Apr 02, 2024 23:56

Ghazipur News : गाजीपुर ज‍िले के सादात थाने में तैनात एक दरोगा को घूस लेते हुए बनारस की एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन टीम के ट्रैप टीम प्रभारी अजीत सिंह और नीरज सिंह की टीम ने सादात थाने में तैनात दरोगा आफताब आलम को 25000 रुपए घूस लेते हुए पकड़ा है।

दरोगा के साथ प्रभारी निरीक्षक पर भी हुई कार्रवाई
बताया गया क‍ि इस मामले में एंटी करप्शन टीम ने दरोगा के खिलाफ विधिक कार्रवाई थाना बहरियाबाद में की है। जहां सादात के प्रभारी थानाध्यक्ष को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है। एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में अफरा-तफरी का माहौल है।

कार को छोड़ने के लिए दरोगा ने मांगे थे पैसे  
इस मामले में शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी मारुति स्विफ्ट डिजायर कार 23 फरवरी को पुलिस ने पकड़ी थी। जिसको रिलीज करने के लिए एसडीएम के यहां रिपोर्ट भेजनी थी। इसके तहत दरोगा ने कार छोड़ने के लिए 25000 रुपये की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने परेशान होकर एंटी करप्शन वाराणसी टीम को सूचित किया था। जिसकी सूचना के आधार पर एंटी करप्शन टीम ने पैसे लेते हुए दरोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया। सादात थाना परिसर में ही दरोगा को पकड़े जाने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरोगा को रंगेहाथ पकड़ने वाली टीम में एसएचओ अजीत सिंह, नीरज सिंह, योगेंद्र कुमार, मैनेजर सिंह, प्रमोद कुमार, हेड कांस्टेबल शैलेंद्र कुमार राय ,विशाल उपाध्याय, सुमित कुमार भारती, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Also Read

यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

27 Jul 2024 02:46 PM

वाराणसी काशी की आकांक्षा सिंह ने किया कमाल : यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

पेरिस ओलंपिक 2024 का आयोजन शुरू हो चुका है और भारतीय दल में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी भी शामिल हैं। यूपी की उम्मीदों को लिए खास तरह का गिफ्ट तैयार किया गया है... और पढ़ें