Ghazipur News : डीएम ने मेडिकल कॉलेज के ड्रग वेयर हाउस का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

डीएम ने मेडिकल कॉलेज के ड्रग वेयर हाउस का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश
UPT | निरीक्षण करते हुए जांच अधिकारी

Jul 22, 2024 20:04

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व अपर जिलाधिकारी के निर्देशन में महर्षि विश्वामित्र स्वशासी राज्य चिकित्सालय महाविद्यालय स्थित ड्रग वेयर हाउस का औचक निरीक्षण बृजेश कुमार मौर्य...

Jul 22, 2024 20:04

Ghazipur News : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व अपर जिलाधिकारी के निर्देशन में महर्षि विश्वामित्र स्वशासी राज्य चिकित्सालय महाविद्यालय स्थित ड्रग वेयर हाउस का औचक निरीक्षण बृजेश कुमार मौर्य औषधि निरीक्षक गाजीपुर के द्वारा किया गया।

औषधियों का भंडारण उचित ढंग से किया जाए
निरीक्षण के दौरान ड्रग वेयर हाउस में भंडारित औषधियों के उचित भंडारण की जांच की गयी। निरीक्षण के समय उपस्थित चीफ फार्मासिस्ट बृद्धिलाल को निर्देशित किया गया कि औषधियों का भण्डारण उचित ढ़ग से किया जाए। किसी भी प्रकार के औषधियों को फर्श पर भंडारित न किया जाए।

जांच परिणाम के आधार पर की जाएगी कार्रवाई
भण्डारित औषधियों में से संदिग्ध औषधियों को औषधि निरीक्षक द्वारा नमूनें नियमानुसार संग्रहित करके जांच एवं विश्लेषण हेतु राजकीय जन विश्लेषक प्रयोगशाला लखनऊ को प्रेषित किया जा रहा है। जांच परिणाम के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें