Ghazipur News : अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 2 लाख 80 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की

अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 2 लाख 80 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की
UPT | पीड़ित परिवार को सहायता देते प्रतिनिधिमंडल

Jul 13, 2024 19:48

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत रीता देवी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए उनके मासूम बच्चों के पालन-पोषण के लिए दो लाख अस्सी हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की।

Jul 13, 2024 19:48

Ghazipur News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत रीता देवी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए उनके मासूम बच्चों के पालन-पोषण के लिए दो लाख अस्सी हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने यह धनराशि दिवंगत रीता देवी के पति एवं परिवार के मुखिया सुभाष यादव निवासी मखदूमपुर, विधानसभा सैदपुर, गाजीपुर को प्रदान की।

विश्वास कायम रहेगा
प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार को हर परिस्थिति में साथ देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा गांव, गरीब, किसान और शोषितों के हित में काम किया है। कठिन परिस्थितियों में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष हमेशा ग्रामीण क्षेत्र के असहाय और कमजोर लोगों के साथ उनके सुख-दुख में खड़े रहते हैं, उनके प्रति उदारता दिखाते हैं। जिससे प्रदेश की आम जनता का उन पर विश्वास बना हुआ है। समाजवादी पार्टी उस विश्वास को हमेशा कायम रखने का काम करेगी।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल सपा नेता
प्रतिनिधिमंडल में अफजाल अंसारी (सांसद), डॉ. वीरेंद्र यादव (विधायक), जयकिशन साहू (विधायक), डॉ. रामवृक्ष सिंह यादव (पूर्व एमएलसी), सपा के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव, विधायक प्रतिनिधि सैदपुर श्री ओपी भारती, डॉ. विजय यादव (पूर्व एमएलसी), विधायक प्रतिनिधि जमानिया मन्नू सिंह, प्रमुख सैदपुर हीरालाल यादव और समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष कमलेश, सुधीर यादव, खेदन यादव, श्रीराम राम, कमलेश सोनकर, लालजी राम, गोविंद यादव, बलिराम पटेल सहित अन्य वरिष्ठ सपा नेता शामिल थे।

Also Read

पार्टी से जुड़े 150 नए सदस्य, सांसद संगीता बलवंत ने बताई पार्टी की उपलब्धियां

12 Sep 2024 04:05 PM

गाजीपुर बीजेपी सदस्यता अभियान : पार्टी से जुड़े 150 नए सदस्य, सांसद संगीता बलवंत ने बताई पार्टी की उपलब्धियां

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 11 सितंबर से अपने सदस्यता अभियान के तहत महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के अंतर्गत राज्यसभा सांसद डा. संगीता बलवंत ने गुरुवार को ग्रामसभा महाराजगंज... और पढ़ें