advertisements
advertisements

Ghazipur News : झोपड़ी में लगी आग में तीन बकरी जलकर हुईं राख, गाय भी झुलसीं

झोपड़ी में लगी आग में तीन बकरी जलकर हुईं राख, गाय भी झुलसीं
UPT | आग लगने से झोपड़ी हुई राख

Apr 03, 2024 20:03

गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर ग्राम पंचायत स्थित गांव अधर्मपुरवा में एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने से झोपड़ी जलकर राख हो गईं।

Apr 03, 2024 20:03

Ghazipur News : गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर ग्राम पंचायत स्थित गांव अधर्मपुरवा में एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने से झोपड़ी जलकर राख हो गई। वहीं झोपड़ी के साथ एक टीन सेड में बंधी पांच बकरियां  जलकर मर गईं। इस दौरान टीन सेड में बंधीं कई गाय भी इस आग में झुलस गईं।

अचानक लगी आग में जलीं बकरियां और गाय
बताया गया कि आग लगने की इस घटना में पांच बकरियां जलकर मर गईं, जबकि तीन गायें बुरी तरह झुलस गईं। ग्रामीणों के प्रयास से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। बताया गया कि दोपहर में अधर्मपुरवा गांव में सचिंद्र यादव की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। जहां उसकी झोपड़ी के पास ही बगल में उसके भाई राजेंद्र यादव के टीन सेड को भी आग ने अपनी आगोश में ले लिया। इस घटना में सचिन्द्र यादव की तीन बकरियां जलकर मर गईं, वहीं दो गाय झुलस गईं। उधर राजेंद्र यादव की भी दो बकरियां जलकर मर गईं और एक गाय बुरी तरह झुलस गई। आग लगने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। जहां गांव वालों ने मिलकर बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

Also Read

पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

19 Apr 2024 12:14 AM

गाजीपुर गाजीपुर न्यूज : पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

जनपद के भांवरकोल  क्षेत्र के कुंन्डेसर स्थित पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में गुरुवार को मतदाता जागरूकता, नामांकन मेला एवं वार्षिकोत्सव का आयोजन... और पढ़ें