Ghazipur News : नीट परीक्षा से असंतुष्ट समाजवादी छात्र सभा ने डीएम को सौपा पत्रक

नीट परीक्षा से असंतुष्ट समाजवादी छात्र सभा ने डीएम को सौपा पत्रक
UPT | पत्रक देते छात्र सभा के सदस्य

Jun 11, 2024 18:14

समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य राहुल सिंह राधे के नेतृत्व में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी महोदय के कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा…

Jun 11, 2024 18:14

Ghazipur News : समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य राहुल सिंह राधे के नेतृत्व में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी महोदय के कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। राहुल सिंह राधे ने कहा कि पूरे देश में डॉक्टरी की पढ़ाई के लिए प्रवेश परीक्षा के रूप में ली जाने वाली नीट परीक्षा पूर्व में CPMT/PMT के रिजल्ट में सैकड़ों अभ्यर्थियों के 10% नंबर आए हैं इनमें भी एक ही परीक्षा केंद्र से कई लोगों के एक साथ 100% नंबर आना एक बड़ी धांधली की ओर संकेत करता है।
भाजपा राज में परीक्षाएं अवैधानिक तरीके से प्रशन पत्र लीक कराने छद्म लोगों से पेपर दिलवाने, सेंटर की सेटिंग करवाने और रिजल्ट को मैनेज करने जैसे धंधे का रूप लेती जा रही है।

इस देश का युवा छात्र व्यवस्था में विश्वास खोने लगा है
राहुल सिंह ने महामहिम राष्ट्रपति महोदय से मांग किया की आप इस मामले को स्वत: संज्ञान ले और इसके लिए दोषी लोगों पर कार्यवाही कराते हुए इस परीक्षा को पुनः कराने की कोशिश करें।
इस मौके पर छात्र सभा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह कुशवाहा, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर, रमेश यादव, कमलेश, रोहन, दीपक, रिशु, प्रदीप कुमार, प्रवीण कुमार, रंजीत सिंह, राधे, राकेश यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें