गाजीपुर पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ के बाद गो तस्कर दबोचा, बोलेरो पर लदे चार गोवंश बरामद

मुठभेड़ के बाद गो तस्कर दबोचा, बोलेरो पर लदे चार गोवंश बरामद
UPT | मौके पर पुलिस 

Jul 24, 2024 00:22

जनपद के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के करमा गांव के नजदीक गायों को तस्करी के लिए ले जा रहा युवक को पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में...

Jul 24, 2024 00:22

Ghazipur News : जनपद के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के करमा गांव के नजदीक गायों को तस्करी के लिए ले जा रहा युवक को पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में गौ तस्कर के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया है। उसके कब्जे से बोलेरो पर लदे चार गोवंश, एक तमंचा तथा चार कारतूस बरामद हुआ है।
 
चालक ने किया पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास
जानकारी के अनुसार, नगसर हाल्ट थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच एक तेज गति से आ रही मालवाहक बोलेरो सुहवल के तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही चालक ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए दिलदारनगर की तरफ भागने लगा। पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत वायरलेस सेट से दिलदारनगर पुलिस को दी। 

करमा गांव के सामने हुई मुठभेड़
सूचना मिलते ही पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर करमा गांव के सामने गो तस्कर को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। गिरफ्तार गो -तस्कर सोनू नट दुल्लहपुर थाना के निजामुद्दीनपुर का निवासी है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया गो तस्कर पर कई थाने में मुकदमे दर्ज हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें