Ghazipur News : आरटीओ ऑफिस में दलालों की दलदल में फंस रहे लोग

आरटीओ ऑफिस में दलालों की दलदल में फंस रहे लोग
UPT | Ghazipur News

Feb 04, 2024 19:03

गाजीपुर जिले में आरटीओ कार्यालय से जुड़ा दलाली का मामला सामने आया है। जहां ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर विभाग के कुछ लोगों द्वारा दलालों से मिलकर बड़ा खेल किया जा रहा है। आरोप है कि विभागीय कर्मचारी दलालों के साथ मिलकर खासा कमीशन खा रहे हैं। जानिए पूरा मामला।

Feb 04, 2024 19:03

Short Highlights
  • ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर की जा रही तगड़ी दलाली
Ghazipur News : गाजीपुर जिले में आरटीओ कार्यालय से जुड़ा दलाली का मामला सामने आया है। जहां ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर विभाग के कुछ लोगों द्वारा दलालों से मिलकर बड़ा खेल किया जा रहा है। आरोप है कि विभागीय कर्मचारी दलालों के साथ मिलकर खासा कमीशन खा रहे हैं। जिसके चलते लोग काफी परेशान हैं। जबकि इससे पहले भी यहां कई बार छापे पड़ चुके हैं, लेकिन स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

कई बार पड़ चुके हैं छापे
बता दें कि यह पूरा मामला आरटीओ कार्यालय का है। जहां पर ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर खुलेआम विभागीय लोगों को कमीशन लेते देखा जा रहा है। जिसमें साफ तौर पर पता चलता है, कि दलाल के साथ मिलकर विभागीय लोग इस काम को अंजाम तक पहुंचाते हैं। जिससे विभाग के लोगों तक कमीशन का पैसा पहुंच जाता है। इससे पहले भी दलाली के मामलों को लेकर कई बार आरटीओ कार्यालय चर्चाओं का केंद्र बना रहा है। जहां आरटीओ कार्यालय में एसडीएम ने कुछ दिन पहले दलालों को लेकर छापा मारा था। जिसमें सभी दलाल मौके से फरार हो गए थे। फिलहाल इस मामले की शिकायत एआरटीओ सौम्या पांडे से की गई है। जिसको लेकर उन्होंने कहा है कि शीघ्र ही मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

14 Oct 2024 07:30 PM

चंदौली ​​​​​​​Bahraich Violence : बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस हिंसक घटना के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। सरकार की प्राथमिकता रहती तो सरकार कुछ ही समय में स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में कर लेती, लेकिन वह ऐसा चाहती ही नहीं। और पढ़ें