अपने ही थाने में गिरफ्तार दरोगा : एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथ, जानिए क्या है मामला

एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथ, जानिए क्या है मामला
UPT | रिश्वत लेते पकड़ा गया दरोगा

Apr 03, 2024 15:50

दरोगा का नाम आफताब आलम है, जिसे वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। जिसके चलते दरोगा आफताब पर भ्रष्टाचात निवारण अधिनियन के तहत मामला दर्ज किया गया...

Apr 03, 2024 15:50

Ghazipur News : यूपी के गाजीपुर जिले में एक दरोगा अपने ही थाने में गिरफ्तार हो गया। दरअसल, दरोगा का नाम आफताब आलम है, जिसे वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। जिसके चलते दरोगा आफताब पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि उसे गिरफ्तार कर बहरियाबाद थाने में रखा गया है। 

यह है पूरा मामला
यूपी के गाजीपुर जिले में एक दरोगा अपने ही थाने में गिरफ्तार हो गया। दरअसल, दरोगा आफताब आलम पर गाड़ी रिलीज करने के नाम पर 25 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा था। जिसके चलते वाराणसी करप्शन टीम ने दरोगा आफताब को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। इस मामले की जानकारी करप्शन टीम को आजमगढ़ के संजय यादव ने दी थी। उन्होंने एंटी करप्शन टीम वाराणसी को बताया कि 23 फरवरी को लावारिस कार स्विफ्ट VDI को रिलीज कराने के लिए दरोगा आफताब आलम ने 50 हजार रुपये की मांग की थी।

योजना बद्ध तरीके से पकड़ा दरोगा
भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मंगलवार को वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने योजना बद्ध तरीके से दरोगा को रंगे हाथों पकड़ लिया है। इस मामले में गिरफ्तार एसआई अफताब आलम को हिरासत में लेकर एंटी करप्शन टीम गाजीपुर जनपद के ही बहरियाबाद थाने ले गई और सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें