Ghazipur News : सीनियर पुरुष खिलाड़ियों का राज्य क्रिकेट ट्रायल पांच को कानपुर में, जानें पूरा शेड्यूल...

सीनियर पुरुष खिलाड़ियों का राज्य क्रिकेट ट्रायल पांच को कानपुर में, जानें पूरा शेड्यूल...
UPT | सीनियर पुरुष वर्ग का क्रिकेट ट्रायल 5 अगस्त को कानपुर में।

Aug 01, 2024 17:56

गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष शाश्वत सिंह ने बताया कि सीनियर पुरुष वर्ग के जनपद स्तर पर हुए क्रिकेट ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों का प्रदेश स्तर का ट्रायल 05 अगस्त को कमला क्लब, कानपुर...

Aug 01, 2024 17:56

Ghazipur News : गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष शाश्वत सिंह ने बताया कि सीनियर पुरुष वर्ग के जनपद स्तर पर हुए क्रिकेट ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों का प्रदेश स्तर का ट्रायल 05 अगस्त को कमला क्लब, कानपुर में होगा। उन्होंने कहा कि सभी चयनित खिलाड़ी अपने मूल आधार कार्ड, जन्म प्रमाणपत्र एवं पंजीकरण स्लिप के साथ 05 अगस्त 2024 को प्रातः 08:00 बजे नियत स्थान पर अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के  सचिव डॉ. उमेश चन्द्र राय ने बताया कि गाजीपुर मंडल की टीम में निम्न खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

गाजीपुर मंडल- सीनियर टीम 
राहुल कुमार, कामिल खान, पवन राय, सचिन सिंह, सौरभ सिंह, संजीत कुमार तिवारी, मुरारी यादव, अरुण सिंह चौहान, सत्येन्द्र कुशवाहा, पीयूष पांडे, शुभम प्रकाश त्रिपाठी, ज्ञानेश्वर शर्मा, दुर्गेश कुमार, शुभाशीष सिंह, आदित्य नारायण मिश्र, नीलोत्पलेंदु प्रताप, देवाशीष उपाध्याय, दीपक यादव, संजीव शर्मा, सर्वेश कुमार, सचिन यादव एवं विशाल कुमार।

इन्हें मिलेगा एक और मौका
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अपैक्स काउंसिल सदस्य तथा गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक संजीव कुमार सिंह ने सभी चयनित खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि वे भविष्य में भी गाजीपुर मंडल के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के आधार पर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने बताया कि चूंकि गोरखपुर लायंस हेतु गाजीपुर मंडल के खिलाड़ियों के लिए ट्रायल 04 अगस्त को गोरखपुर में निर्धारित है। ऐसी परिस्थित में जो खिलाड़ी निर्धारित 05 अगस्त 2024 को कमला क्लब में प्रतिभाग करने में असमर्थ होंगे, उनके लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने अगले दिन दिनांक 06 अगस्त 2024 को भी अवसर प्रदान करने का प्रावधान रखा है।

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें