गाजीपुर में दर्दनाक हादसा : ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | विलाप करते परिजन

Jul 21, 2024 22:32

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां जमलापुर के सामने घर से टहलने निकले दो किशोर ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसके कारण...

Jul 21, 2024 22:32

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां जमलापुर के सामने घर से टहलने निकले दो किशोर ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसके कारण दोनो की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे की जानकारी होते ही मृतक किशोरों के परिजनों में कोहराम मच गया।

टहलने के लिए घर से गए थे दोनो किशोर
जानकारी के अनुसार, रजदेपुर के रहने वाले 14 वर्षीय समीर और 15 वर्षीय जाकिर हुसैन रविवार की शाम को जमलापुर के पास नई रेलवे लाइन पर टहलने के लिए गए थे इसी दौरान नई रेलवे लाइन पर अचानक ट्रेन आ गई। बताया गया है कि दोनों किशोर को ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी, जिसके कारण ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों किशोर की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें