Jaunpur News : पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई, 14 के खिलाफ मुकदमा, ये हालात तो डरावना है...

पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई, 14 के खिलाफ मुकदमा, ये हालात तो डरावना है...
UPT | युवक के साथ मारपीट करते दबंग।

Oct 16, 2024 17:16

सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर से मनबढ़ों ने जबरन घुसकर एक युवक को निकाल​ लिया और पेड़ से बांधकर तालिबानी तरीके से सजा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। इस मामले में...

Oct 16, 2024 17:16

Jaunpur News : सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर से मनबढ़ों ने जबरन घुसकर एक युवक को निकाल​ लिया और पेड़ से बांधकर तालिबानी तरीके से सजा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। इस मामले में महिला की  तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही 11 नामजद और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तोड़फोड़, मारपीट और छेड़खानी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश डाल रही है।

ये है पूरा मामला
वायरल वीडियो थाना क्षेत्र के दुर्गापार गांव का बताया जा रहा है। जहां एक महिला के घर किसी कार्यवश गए युवक को पुरानी रंजिश में दर्जनभर दबंगों ने जबरन घर से खींचकर मारपीट की और पेड़ से बांधकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किये।

क्या कहती है पुलिस
क्षेत्राधिकार सदर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। यह 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है। सिकरारा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का मामला है। इस मामले में एक महिला ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने जबरन घर में घुसकर उसके भाई के साथ मारपीट की है। इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

मंत्री ने कहा- समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाएं सरकारी योजनाओं का लाभ 

16 Oct 2024 07:04 PM

गाजीपुर विकास योजनाओं की समीक्षा : मंत्री ने कहा- समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाएं सरकारी योजनाओं का लाभ 

राज्यमंत्री (स्वंतत्र प्रभार), स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग ने गाजीपुर जनपद का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस सैदपुर में बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। और पढ़ें