Jaunpur News : ऑटो चालक की हत्या का आरोपी अरेस्ट, जानिये क्यों हुआ था मर्डर...

ऑटो चालक की हत्या का आरोपी अरेस्ट, जानिये क्यों हुआ था मर्डर...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी।

Jun 13, 2024 02:14

नेवढ़िया क्षेत्र के घमहापुर में ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना आठ जून को दिनदहाड़े हुई थी। इस वारदात से पुलिस...

Jun 13, 2024 02:14

Jaunpur News : नेवढ़िया क्षेत्र के घमहापुर में ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना आठ जून को दिनदहाड़े हुई थी। इस वारदात से पुलिस की बहुत किरकिरी हुई थी।

आठ जून को हुई थी हत्या
थाना प्रभारी प्रशांत पांडेय ने बताया कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के सलारपुर घमहापुर गांव में 8 जून को दिनदहाड़े चाकू मारकर ऑटो चालक की हत्या हुई थी। दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई घंटे बाद मृतक की पहचान की। शव से लगभग 20 फीट दूरी पर एक ऑटो खड़ा था। जिससे लग रहा था कि मृतक ऑटो चालक था। हत्यारे ने सुनसान जगह देखकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान हुई। वह मडियाहू थाना क्षेत्र के बारीगांव नेवादा निवासी 60 वर्षीय ब्रह्मानंद प्रजापति था। 

किराये के झगड़े में की हत्या
थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर वाजिदपुर दक्षिणी निवासी रजनीश कुमार मौर्या को गिरफ्तार किया है। उसके बाद से घमहापुर बांस की कोथ के पास की घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक नाजायज चाकू बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि किराये के पैसे के लेनदेन के विवाद पर उसकी ऑटो चालक से लड़ाई हो गई। इसमें उसने पीठ पर पीछे चाकू घोंपकर उसकी हत्चा कर दी थी।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें