जौनपुर में एंटी करप्शन टीम का एक्शन : नेवढ़िया में घूस लेते लेखपाल सहित दो गिरफ्तार, जानिए कैसे पकड़ा

नेवढ़िया में घूस लेते लेखपाल सहित दो गिरफ्तार, जानिए कैसे पकड़ा
UPT | आरोपी लेखपाल और सहयोगी

Feb 24, 2024 21:41

नेवढ़िया थाना परिसर के सामने कुछ ही दूरी पर वाराणसी एंटी करप्शन टीम ने शनिवार को एक लेखपाल और उसके सहयोगी को घूस लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया।

Feb 24, 2024 21:41

Jaunpur News (Brijesh Mishra) : नेवढ़िया थाना परिसर के सामने कुछ ही दूरी पर वाराणसी एण्टी करप्शन टीम ने शनिवार को एक लेखपाल और उसके सहयोगी को घूस लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। बताया गया है कि आरोपियों ने एक किसान से तहसील दिवस में दिए गए एक प्रार्थना पत्र की कार्रवाई में नाप करके आख्या देने की एवज मे दस हजार रूपये की रिश्वत की मांग की थी। 

नाप करके आख्या देने की एवज में मांगे थे दस हजार रुपये
जानकारी के अनुसार, तिवरान थाना नेवढ़िया निवासी धमेंद्र तिवारी द्वारा घूस लेने की शिकायत एंटी करप्शन टीम से की गई थी। आरोप था कि आरोपियों ने शिकायतकर्ता के पिता से तहसील दिवस में दिए गए एक प्रार्थना पत्र की कार्रवाई में नाप करके आख्या देने की एवज मे दस हजार रूपये की रिश्वत की मांग की थी। जिस पर एंटी करप्शन निरीक्षक मैनेजर सिंह के साथ नीरज कुमार सिंह, राकेश बहादुर सिंह, योगेन्द्र कुमार, सहित अन्य लोगों ने शनिवार को दोपहर नेवढ़िया थाने के पास से तहसील मड़ियाहू के लेखपाल  स्वदेश पाण्डेय और उसके सहयोगी उसराव थाना नेवढ़िया निवासी जितेंद्र बहादुर को दस हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

19 Sep 2024 07:31 PM

गाजीपुर स्वच्छता ही सेवा अभियान शुरू : मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

गांधी जयंती तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान की शुरुआत रेवतीपुर रामलीला मैदान में हुई। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग, रवीन्द्र जायसवाल ने स्वयं झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। और पढ़ें