Jaunpur News : जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, वृद्ध की मौत, कई घायल

जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, वृद्ध की मौत, कई घायल
UPT | जमीन विवाद में वृद्ध की मौत

Jun 16, 2024 14:32

चंदवक थाना क्षेत्र के लेबरुआ गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ...

Jun 16, 2024 14:32

Jaunpur News : चंदवक थाना क्षेत्र के लेबरुआ गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

ये था मामला
जानकारी के अनुसार चंदवक थाना क्षेत्र के लेबरुआ गांव में धर्मेंद्र यादव और उसके पड़ोसी धर्मदेव गौड़ के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। धर्मेंद्र ने धर्मदेव की जमीन पर नांद रख दी थी, जिसे हटाने को लेकर विवाद हो गया। विरोध करने पर धर्मेंद्र और उसके परिवार के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस मारपीट में धर्मदेव (65 वर्ष) की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

इसलिए हुआ झगड़ा
इस मामले में एसपी सिटी ब्रजेश कुमार गौतम ने बताया कि जमीन से नाली निकालने को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष के धर्मदेव गौड़ की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें