देवर ने सगी भाभी के साथ की शादी : कोर्ट मैरिज के बाद मंदिर में जाकर लिए सात फेरे, जानें दोनों ने क्यों किया ऐसा

कोर्ट मैरिज के बाद मंदिर में जाकर लिए सात फेरे, जानें दोनों ने क्यों किया ऐसा
UPT | मंदिर में दोनों ने की शादी।

Jul 26, 2024 21:03

सिरकोनी क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी शिरोमणि गौतम के बड़े बेटे बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पल्हामऊ निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हुई थी। शादी के बाद से घर पर माता- पिता, पति व देवर सभी साथ रह रहे थे।

Jul 26, 2024 21:03

Jaunpur News : जिले के जाफराबाद थाना क्षेत्र  के सिरकोनी विकास खंड के कल्यानपुर व जैतपुर स्थित जोगी वीर मंदिर पर एक अनोखी शादी देखने को मिली। गुरुवार की देर शाम को देवर ने अपनी सगी भाभी से शादी कर ली। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक सिरकोनी क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी शिरोमणि गौतम के बड़े बेटे बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पल्हामऊ निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हुई थी। शादी के बाद से घर पर माता- पिता, पति व देवर सभी साथ रह रहे थे। शादी के कुछ दिन बाद से अचानक बहादुर गौतम को सीमा और अपने छोटे भाई के बीच अवैध संबंध का शक हुआ, लेकिन परिवार वालों के समझाने पर वह कुछ दिन तक शांत रहा। लेकिन जब बहादुर गौतम को जब पता चला कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है तो वह उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया। इसके बाद छोटे भाई ने निर्णय लिया कि वह अपनी भाभी के साथ शादी करके उसे अपने साथ रखेगा। 

स्थानीय लोगो के अनुसार गौतम ने आरोप लगाया कि ये मेरा बच्चा नहीं है बल्कि हमारे छोटे भाई सुंदर गौतम का बच्चा है। धीरे-धीरे यह बात परिवार के साथ-साथ पूरे गांव में फैल गई। गुरुवार को परिवार के लोग पहले कोर्ट में जाकर सुंदर और सीमा की शादी कराई और उसके बाद दोनों जोगी वीर मंदिर पर आकर सात फेरे लिए। सुंदर गौतम सीमा को अपनी दुल्हन बनाकर घर ले आया। इस तरह की शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में रही। 

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें