Jaunpur News : कार की चपेट में आने से डॉक्टर की मौत, जानिये कैसे हुआ हादसा...

कार की चपेट में आने से डॉक्टर की मौत, जानिये कैसे हुआ हादसा...
UPT | जौनपुर में सड़क हादसा।

Jun 10, 2024 14:37

थाना जलालपुर क्षेत्र के जलालपुर-थाना गद्दी मार्ग पर चवरी बाजार में एक कार की चपेट में आने से 35 वर्षीय डॉक्टर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम...

Jun 10, 2024 14:37

Jaunpur News : थाना जलालपुर क्षेत्र के जलालपुर-थाना गद्दी मार्ग पर चवरी बाजार में एक कार की चपेट में आने से 35 वर्षीय डॉक्टर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ऐसे हुआ हादसा
रवि शंकर यादव रविवार की रात मोटर साइकिल से चवरी बाजार से अपने क्लीनिक पर जा रहे थे। अचानक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने स्थानीय पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी। पुलिस गम्भीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
दो बच्चों के पिता थे रवि शंकर
रवि शंकर यादव के दो मासूम बच्चे हैं, जिनके भरण–पोषण का सहारा छिन गया। वह अपना क्लीनिक चलाते थे। रवि शंकर की पत्नी सुषमा यादव व उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इस घटना की सूचना से क्षेत्र में मातम छा गया है। 

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें