जौनपुर में किन्नरों पर जानलेवा हमला : प्रधान ने स्कॉर्पियो में जबरन उठवाया, पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

प्रधान ने स्कॉर्पियो में जबरन उठवाया, पीड़ितों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
UPT | एसपी से लगाई न्याय की गुहार

Sep 18, 2024 16:49

बरसठी थाना क्षेत्र में दो किन्नरों के बीच हुई अपने क्षेत्र के बरवारे को लेकर हुई मारपीट को लेकर गंभीर रूप से घायल किन्नरो का एक एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह से मिलकर जल्द ...

Sep 18, 2024 16:49

Jaunpur News : जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में सोमवार को बधाई लेकर लौट रहे किन्नरों के बीच आपस में जबरदस्त मारपीट हो गई। इस घटना में कई किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद किन्नरों ने एसपी कार्यालय जाकर एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह से मुलाकात की। उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इस घटना को लेकर बरसठी थाना में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

किन्नर समाज के समूह पर हमला
बरसठी थाना क्षेत्र के सुखलाल गंज में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। किन्नर समाज के एक समूह पर गांव के प्रधान और उनके साथियों ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित किन्नर बबली ने आरोप लगाया है कि प्रधान आशा किन्नर ने गांव वालों के साथ मिलकर यह हमला करवाया, जिसमें कई किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें किन्नरों को स्कॉर्पियो गाड़ी से जबरन उठाया जा रहा है।



बबली किन्नर ने कराई आरोपियों की पहचान
बबली किन्नर ने बताया कि आशा किन्नर ने अपने सहयोगियों पिंटू उर्फ संतोष यादव, दुर्ग, सवानत पुत्र निखिद्दी, प्रेम यादव, राजा यादव (ड्राइवर) और दान यादव के साथ मिलकर उनके ऊपर जानलेवा हमला किया। इस दौरान पिंटू ने कट्टा तान दिया, लेकिन किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। हमले में कई किन्नरों को गंभीर चोटें आईं, जिनमें रानी, राकेश और फूल कुमारी भी शामिल हैं।

गाड़ी में भरकर एक कमरे में ले जाया गया
पीड़ित किन्नरों का आरोप है कि उन्हें गाड़ी में भरकर एक कमरे में ले जाया गया जहां उनके साथ अमानवीय बर्ताव किया गया। उनके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट पहुंचाई गई और मिर्च भरने जैसी घिनौनी हरकतें की गईं। बबली किन्नर की शिकायत पर पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजकर मेडिकल परीक्षण करवाया है। पीड़ित किन्नरों ने बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी ग्रामीण से मिलकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की हैं।

पुलिस का बयान
वहीं एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी कर न्याय दिलाया जाएगा। इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है, और पुलिस प्रशासन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

Also Read

अमेरिका में राहुल के बयान का काशी में विरोध, माफी मांगने के लगे नारे...

19 Sep 2024 04:47 PM

वाराणसी Varanasi News : अमेरिका में राहुल के बयान का काशी में विरोध, माफी मांगने के लगे नारे...

कांग्रेस सांसद और नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में सिख समुदाय को लेकर दिए गए एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, वाराणसी में बीजेपी और पढ़ें