Jaunpur News : कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद में वृद्ध पिता को पीटा, बीएचयू में उपचार के दौरान हुई मौत

कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद में वृद्ध पिता को पीटा, बीएचयू में उपचार के दौरान हुई मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 22, 2024 20:25

गठाना गांव में एक सप्ताह पूर्व भूमि बंटवारे को लेकर कलयुगी पुत्र ने पिता की लाठी डंडा से जमकर पिटाई कर दिया। बचाव को आये दो भाई और भयहू को भी पीटकर घायल...

Jul 22, 2024 20:25

Jaunpur News :  जिले के गठाना गांव में एक सप्ताह पहले भूमि बंटवारे को लेकर कलयुगी पुत्र ने पिता की लाठी डंडा से जमकर पिटाई कर दिया। बचाव को आये दो भाई और भयहू (छोटे भाई की पत्नी) को भी पीटकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल पिता की बीएचयू में उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई। वहां से शव थाने लाया गया। दूसरे पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पुत्र उसकी पत्नी और दो पुत्रों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। शव‌ का अंतिम संस्कार सुतौली घाट पर किया गया।

ये है पूरा मामला
जानाकारी के मुताबिक, गांव निवासी 65 वर्षीय अकालू निषाद के पांच पुत्र हैं। तीसरे नंबर का पुत्र दयाकांत निशाद उनसे भूमि बंटवारा को लेकर आये दिन विवाद करता रहता था। बीते 14 जुलाई को इसी बात को लेकर अपने पिता से भिड़ गया। उनकी लाठी डंडा से पिटाई करने लगा। बचाव को आये उनके पुत्र रमाकांत और मेंहीलाल तथा पुत्रवधू अनीता को भी पीटकर अधमरा कर दिया। सभी घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

इलाज के दौरान पिता की मौत
जहां गंभीर हालत देख पिता अकालू को बीएचयू रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। आरोप के आधार पर पुलिस ने दयाकांत,इनकी पत्नी अनीता, पुत्र गण सूरज व अभिषेक के खिलाफ उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें