जौनपुर न्यूज़ : नंदगोपाल गुप्ता ने कहा- जनकल्याणकारी योजनाओं से मोदी-योगी सरकार ने जनता का दिल जीता

नंदगोपाल गुप्ता ने कहा- जनकल्याणकारी योजनाओं से मोदी-योगी सरकार ने जनता का दिल जीता
UPT | कैबिनेट मंत्री व लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नंदगोपाल गुप्ता नंदी।

Mar 31, 2024 17:51

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने निरंतर अथक परिश्रम करके...

Mar 31, 2024 17:51

Jaunpur News (आदित्य) : प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने निरंतर अथक परिश्रम करके अपने मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास बनाए रखते हुए देश-प्रदेश में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया। जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता का दिल जीता। अब हम सबका प्रयास होना चाहिए कि पिछले चुनाव में भाजपा को मिले मतों में 370 से अधिक मतों को बढ़ाने का प्रयास कर ऐतिहासिक रूप से बीजेपी का कमल खिलाएं। प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश की सेवा करने का अवसर देने और दिलाने का प्रयास हम सभी बूथ के कार्यकर्ताओं का होना चाहिए।

400 के पार लक्ष्य को साकार करना
इसी क्रम में उत्तरी मंडल के बूथ समिति के कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर आप सभी कार्यकर्ताओं के बीच आया हूं। पीएम ने आपसे 100 दिन मांगें थे, अब 55 दिन ही शेष बचे हैं। उस समय को बूथों पर देकर प्रत्येक बूथ पर मत प्रतिशत बढ़ाकर हम सबको संकल्प लेकर उसे पूरा करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बूथ के कार्यकर्ताओं में हनुमान जैसी शक्ति है। अब पुनः स्मरण करके संगठन के कार्य को पूरा करते हुए चार सौ पार के लक्ष्य को साकार करना है।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने विश्वास दिलाया कि जौनपुर लोकसभा सीट हमारे कार्यकर्ताओं के परिश्रम से इस बार भारी मतों से जीतकर देंगे और मोदी के 400 पार मे एक सीट का सहयोग प्रदान करेंगे। मोदी और योगी सरकार ने कार्य कर अपना कार्य किया, अब कमल खिलाने की बारी हमारी है।

देश में एक नई राजनीति की शुरुआत 
लोकसभा प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। आज मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है, जिसने आम नागरिकों की भावना को समेट लिया है।

जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है 
विधानसभा प्रभारी नागेश्वर पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं पीएम ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है, जो की जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है। इसलिए हमारी देवतुल्य जनता अपना मन बना चुकी है। 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में जनभावनाओं के अनुरूप राम मंदिर बनाने का कार्य हुआ है। मोदी सरकार ने भारत के गौरव को बढ़ाया है। भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए पार्टी और सरकार संकल्पित है।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान सुनील तिवारी, जसविन्दर सिंह, सुनील सेठ, दीपक पाण्डेय, संजय केडिया, मिलन श्रीवास्तव, माधुरी गुप्ता और राजेश गुप्ता मौजूद रहे।

Also Read

मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

19 Sep 2024 07:31 PM

गाजीपुर स्वच्छता ही सेवा अभियान शुरू : मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

गांधी जयंती तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान की शुरुआत रेवतीपुर रामलीला मैदान में हुई। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग, रवीन्द्र जायसवाल ने स्वयं झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। और पढ़ें