पुलिस हिरासत में मौत पर सपा का हमला : सांसद लक्ष्मीकांत निषाद की मांग- हो निष्पक्ष जांच, दोषियों को मिले कड़ी सजा

सांसद लक्ष्मीकांत निषाद की मांग- हो निष्पक्ष जांच, दोषियों को मिले कड़ी सजा
UPT | सपा का प्रतिनिधि मंडल बड़ौना गांव पहुंचा

Oct 26, 2024 19:25

पुलिस अभिरक्षा में मृत मटरू बिंद के परिवार को ढांढस बंधाने सपा सांसद लक्ष्मीकांत निषाद के नेतृत्व में सपा का प्रतिनिधि मंडल बड़ौना गांव पहुंचा। इस दौरान सांसद लक्ष्मीकांत निषाद और सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला...

Oct 26, 2024 19:25

Jaunpur News : पुलिस अभिरक्षा में मृत मटरू बिंद के परिवार को ढांढस बंधाने सपा सांसद लक्ष्मीकांत निषाद के नेतृत्व में सपा का प्रतिनिधि मंडल बड़ौना गांव पहुंचा। इस दौरान सांसद लक्ष्मीकांत निषाद और सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की भ्रष्ट सरकार है, पुलिस उत्पीड़न से लोग परेशान हैं, थाने में हत्या हो रही है और जेल में भी हत्याएं हो रही हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

बड़ौना गांव पहुंचे सपा नेता
मटरू बिंद, जो बाजार से घर के लिए सामान लेने गए थे, को बाजार से पकड़कर थाने ले जाया गया, जहां उनकी हत्या कर दी गई। सपा प्रतिनिधि मंडल ने आज बड़ौना गांव पहुंचकर मृतक की विधवा और उनकी बेटी से मुलाकात की। लक्ष्मीकांत निषाद, जौनपुर के सांसद बाबू सिंह कुशवाहा और पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को कठोर सजा दिलाए और मृतक परिवार की हर संभव मदद करे। उन्होंने मांग की कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।



मृतक के परिवार से की मुलाकात
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौना गांव में सपा नेता लक्ष्मी कांत पप्पू निषाद और सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने मृतक के परिवार से मुलाकात की। विधवा निन्हका देवी और उनकी पुत्री पूजा ने विलाप करते हुए घटना की जानकारी दी। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बेटी को पिता का अंतिम दर्शन नहीं कराने दिया और जबरन शव को जिला मुख्यालय पर अंतिम संस्कार कराने के लिए ले गई।

योगी सरकार पर बरसे सपा सांसद
मीडिया से बात करते हुए सपा नेताओं ने कहा कि परिवार और गांव के लोगों के बयान से स्पष्ट होता है कि प्रशासन की लापरवाही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मटरू बिंद की हत्या की है। योगी सरकार को जांच कराकर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए।

Also Read