Jaunpur News : ट्रेन पकड़ने आए वृद्ध की स्टेशन पर दर्दनाक मौत

ट्रेन पकड़ने आए वृद्ध की स्टेशन पर दर्दनाक मौत
UPT | वृद्ध की स्टेशन पर मौत

Jul 27, 2024 14:33

जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के बरसठी स्टेशन पर आज शनिवार को एक वृद्ध की मौत हो गई। सुबह 10:40 बजे रायबरेली से चलकर जौनपुर की ओर जाने वाली इंटरसिटी...

Jul 27, 2024 14:33

Jaunpur News : जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के बरसठी स्टेशन पर आज शनिवार को एक वृद्ध की मौत हो गई। सुबह 10:40 बजे रायबरेली से चलकर जौनपुर की ओर जाने वाली इंटरसिटी ट्रेन पकड़ने के लिए निगोह गांव के निवासी 70 वर्षीय अनवर अली स्टेशन पर पहुंचे थे। उन्हें मडियाहूं में दवा लेने के लिए जाना था। 

मरने से पहले हुआ था सीने में दर्द
स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण अनवर अली ने स्टेशन पर बैठकर ट्रेन का इंतजार किया। अचानक, उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें सीने में तेज दर्द उठा। कुछ ही समय में उनकी स्थिति गंभीर हो गई और वे जमीन पर गिर पड़े। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनवर अली अकेले बैठे हुए थे जब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर पड़े, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।



मौके पर पहुंची पुलिस 
सूचना मिलते ही बरसठी पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार वालों को सूचित किया। मृतक के बेटे अख्तर अली ने बताया कि उनके पिता दवा लेने के लिए मडियाहूं जा रहे थे, जहां उनकी बहन और बहनोई उनका इंतजार कर रहे थे। लेकिन अचानक घटित इस घटना ने परिवार को शोक में डाल दिया। परिजनों ने पुलिस से पोस्टमॉर्टम न कराने की मांग की है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें