बड़े वाहनों का रुट डाइवर्जन : पीएम मोदी की जनसभा 16 मई को, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी की जनसभा 16 मई को, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम
UPT | कार्यक्रम स्थल

May 15, 2024 17:45

गुरूवार 16 मई को जौनपुर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी।दोपहर 12 बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के परिसर में बने हैलीपैड पर उतरेगा उनका हेलीकॉप्टर।वहां से सौ मीटर की दूरी पर बने कार्यक्रम स्थल पर...

May 15, 2024 17:45

Jaunpur news : गुरूवार 16 मई को जौनपुर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी।दोपहर 12 बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के परिसर में बने हैलीपैड पर उतरेगा उनका हेलीकॉप्टर। वहां से सौ मीटर की दूरी पर बने कार्यक्रम स्थल पर जनसभा को करेंगे संबोधित।जौनपुर लोकसभा से प्रत्यासी कृपाशंकर सिंह और मछलीशहर लोकसभा से बी पी सरोज के पक्ष में वोट करने की  करेंग अपील।जनसभा के बाद कार्यकर्ताओ को देंगे जीत का मूल मंत्र।जनसभा में लगभग एक लाख लोगों ले भीड़ जुटने की उम्मीद है।

हेलीपैड व मंच के आसपास एसपीजी का सुरक्षा घेरा तैनात रहेगा
कार्यक्रम स्थल से तीन किलोमीटर के दायरे में रहेगा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम। हेलीपैड व मंच के आसपास एसपीजी का सुरक्षा घेरा तैनात रहेगा जहां उनकी इजाजत के बिना परिंदा भी पर नही मार सकता है।गिनती के लोग ही मंच पर मौजूद रहेंगे।
शहर से तीन किलोमीटर पहले ही बड़े वाहनों का अंदर आने पर पाबंदी रहेगा। बड़े वाहनों का रूट डाइवर्जन किया गया है। रैली में शामिल होने वाले वाहनों का रोड व्यवस्थापन करना होगा।
 
बड़े वाहनों का प्रबंधन

1.रैली के लिए आजमगढ़ वास शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू के निकट माननीय मंत्री के जी के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड पर होगी
2.बदलापुर रोड से  रैली में आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पंप के बाय मछली शहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी
3.मछली शहर की ओर से आने वाली बस  सीहापुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाई पट्टी पर सिलसिले वर खड़ी होगी
4. मड़ियाहूं रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड की बाई और सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी। 
5.वाराणसी रोड से रैली में शामिल होने वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग क्रॉस करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक  सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी।

 छोटी वाहनों का प्रबंध
रैली में शामिल होने के लिए के लिए आने वाले चार पहिया (छोटे वाहन)
कार्यक्रम स्थल के निकट
 1.बीआरपी ग्राउंड में, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड में, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड में, सिद्धार्थ उपबन के लान में आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बनाया हुआ ग्राउंड में खड़ी कराई जाएगी।

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें