advertisements
advertisements

बड़े वाहनों का रुट डाइवर्जन : पीएम मोदी की जनसभा 16 मई को, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी की जनसभा 16 मई को, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम
UPT | कार्यक्रम स्थल

May 15, 2024 17:45

गुरूवार 16 मई को जौनपुर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी।दोपहर 12 बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के परिसर में बने हैलीपैड पर उतरेगा उनका हेलीकॉप्टर।वहां से सौ मीटर की दूरी पर बने कार्यक्रम स्थल पर...

May 15, 2024 17:45

Jaunpur news : गुरूवार 16 मई को जौनपुर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी।दोपहर 12 बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के परिसर में बने हैलीपैड पर उतरेगा उनका हेलीकॉप्टर। वहां से सौ मीटर की दूरी पर बने कार्यक्रम स्थल पर जनसभा को करेंगे संबोधित।जौनपुर लोकसभा से प्रत्यासी कृपाशंकर सिंह और मछलीशहर लोकसभा से बी पी सरोज के पक्ष में वोट करने की  करेंग अपील।जनसभा के बाद कार्यकर्ताओ को देंगे जीत का मूल मंत्र।जनसभा में लगभग एक लाख लोगों ले भीड़ जुटने की उम्मीद है।

हेलीपैड व मंच के आसपास एसपीजी का सुरक्षा घेरा तैनात रहेगा
कार्यक्रम स्थल से तीन किलोमीटर के दायरे में रहेगा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम। हेलीपैड व मंच के आसपास एसपीजी का सुरक्षा घेरा तैनात रहेगा जहां उनकी इजाजत के बिना परिंदा भी पर नही मार सकता है।गिनती के लोग ही मंच पर मौजूद रहेंगे।
शहर से तीन किलोमीटर पहले ही बड़े वाहनों का अंदर आने पर पाबंदी रहेगा। बड़े वाहनों का रूट डाइवर्जन किया गया है। रैली में शामिल होने वाले वाहनों का रोड व्यवस्थापन करना होगा।
 
बड़े वाहनों का प्रबंधन

1.रैली के लिए आजमगढ़ वास शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू के निकट माननीय मंत्री के जी के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड पर होगी
2.बदलापुर रोड से  रैली में आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पंप के बाय मछली शहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी
3.मछली शहर की ओर से आने वाली बस  सीहापुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाई पट्टी पर सिलसिले वर खड़ी होगी
4. मड़ियाहूं रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड की बाई और सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी। 
5.वाराणसी रोड से रैली में शामिल होने वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग क्रॉस करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक  सिलसिलेवार खड़ी की जाएगी।

 छोटी वाहनों का प्रबंध
रैली में शामिल होने के लिए के लिए आने वाले चार पहिया (छोटे वाहन)
कार्यक्रम स्थल के निकट
 1.बीआरपी ग्राउंड में, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड में, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड में, सिद्धार्थ उपबन के लान में आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बनाया हुआ ग्राउंड में खड़ी कराई जाएगी।

Also Read

बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

26 May 2024 05:15 PM

चंदौली चंदौली में योगी आदित्यनाथ की जनसभा : बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंदौली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। और पढ़ें