advertisements
advertisements

जौनपुर में प्रधान मंत्री : मोदी और योगी बने दो बच्चों ने बटोरी सुर्खियां, पीएम बोले-सब अखबार वालों की नजर मेरे से हट गई

मोदी और योगी बने दो बच्चों ने बटोरी सुर्खियां, पीएम बोले-सब अखबार वालों की नजर मेरे से हट गई
UPT | मोदी और योगी बने दो बच्चों ने बटोरी सुर्खियां

May 16, 2024 16:11

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अपनी सार्वजनिक रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके जैसे कपड़े पहने दो बच्चों की सराहना की। पीएम ने दोनों बच्चों को देखकर खुश होते कहा कि ये क्या मोदी-योगी बनाकर लाए हो।

May 16, 2024 16:11

Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गुरुवार को पीएम मोदी रेली कर रहे थे, उसी दौरान उनके दो नन्हें समर्थक वहां सज-धज कर पहुंचे। नन्हें समर्थकों पर नजर पड़ते ही पीएम ने मोदी-योगी की तारीफ कर दी। एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बनने का नाटक करने वाले दो लड़कों की वेशभूषा और मेकअप की सराहना की।
पीएम मोदी ने हैरानी जताते हुए रैली में मौजूद दो बच्चों की ओर इशारा करते हुए कहा,'ये क्या बढ़िया मेकअप किया है! ये मोदी तो इतना सुंदर लग रहा है, क्या बढ़िया मेकअप किया है भाई। वाह दोनों मोदी-योगी बन के आ गए। बास...शाबास, बहुत बढ़िया किया आपने। सब अखबार वालों की नजर मेरे से हट गई, आप पर आ गई। बढ़िया है वाह...ये मोदी को तो हाथ हिलाना भी आ गया है।'  
  नन्हें समर्थक ने लगाय़ा नारा अबकी बार 400 पार
यूपी के जौनपुर में एक सार्वजनिक सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा प्रशंसा की गई।  छठी कक्षा में पढ़ने वाले पीएम के नन्हें समर्थक का कहना है,'यह बहुत अच्छा लगता है।' मैं उन्हें (बीजेपी) बधाई देना चाहता हूं। अबकी बार 400 पार।' 
  बच्चों के साथ लोगों ने सेल्फी ली
प्रधानमंत्री के मुंह से खुद की तारीफ सुनकर बच्चे काफी खुश दिखे। वे उत्साहित होकर पीएम मोदी की जय-जयकार कर रहे थे। दोनों बच्चे पीएम मोदी और सीएम योगी की जय जयकार के नारे लगाते दिखे। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से बच्चों की तारीफ सुनने के बाद तो जनसभा को सुनने आए लोग दोनों बच्चों के साथ सेल्फी लेने लग गए। लोगों ने मोदी-योगी के वेश में आए बच्चों के साथ खूब तस्वीरें खिचवाईं।

मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर बदलने जा रहे
इसके बाद में रैली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आने वाले पांच वर्षों में, मोदी और योगी पूर्वांचल की "तस्वीर" और "तकदीर" बदलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य भारत को "विकसित भारत" बनाना है।  

जौनपुर के योगदान पर प्रकाश डाला
मछलीशहर से भाजपा उम्मीदवारों कृपा शंकर सिंह और बीपी सरोज के लिए सार्वजनिक बैठक में अपने संबोधन में, मोदी ने उनके और योगी के साथ मिलकर काम करने से अगले पांच वर्षों में पूर्वांचल में अपेक्षित परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया। उन्होंने देश के लिए जौनपुर के आईएएस-पीसीएस अधिकारियों के योगदान पर प्रकाश डाला।

पूर्वांचल के विकास की योजना
अपने दृष्टिकोण का खुलासा करते हुए, पीएम मोदी ने अगले पांच वर्षों में सीएम योगी के नेतृत्व के साथ मिलकर पूर्वांचल के विकास की योजना बनाई। भारत की उन्नति में पूर्वांचल की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए, उन्होंने स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा के केंद्र के रूप में इसकी बढ़ती स्थिति पर प्रकाश डाला। मोदी ने भीड़ को आश्वासन दिया कि एक्सप्रेस वे निर्माण जैसी बुनियादी ढांचा परियोजनाएं सीधे तौर पर जौनपुर के निवासियों को लाभान्वित करती हैं, जो सरकारी प्रयासों के ठोस परिणामों को प्रदर्शित करती हैं।

Also Read

बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

26 May 2024 05:15 PM

चंदौली चंदौली में योगी आदित्यनाथ की जनसभा : बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंदौली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। और पढ़ें