Jaunpur News : पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार, चोरी की पांच मोटर साइकिल और 06 मोबाइल फोन बरामद

पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार, चोरी की पांच मोटर साइकिल और 06 मोबाइल फोन बरामद
UPT | पुलिस की गिरफ्त में शातिर बदमाश।

May 15, 2024 16:21

अपराधियो के खिलाफ जनपद पुलिस द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना जफराबाद पुलिस ने पांच शातिर अपराधियो को गिरफ्तार किया है।उनके कब्जे से चोरी...

May 15, 2024 16:21

Jaunpur News : अपराधियों के खिलाफ जनपद पुलिस द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना जफराबाद पुलिस ने पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की पांच मोटर साइकिल, 06 मोबाइल फोन, नगदी, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

तड़के तीन बजे हुई कार्रवाई
एसपी सिटी ब्रजेश कुमार गौतम ने बताया कि थाना जफराबाद पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर 05 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी तड़के लगभग तीन बजे बेलाव घाट पुल के पास की गई है। 

सभी शातिर अपराधी
एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए शातिर चोरों के पास से चोरी की पांच मोटर साइकिल, 06 मोबाइल फोन, एक तमंचा, कारतूस और 1460 रुपये नगद बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। पुलिस इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटा रही है। 

Also Read

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, उपखंड अधिकारी कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

27 Jul 2024 03:48 PM

वाराणसी वाराणसी में बिजली कटौती : गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, उपखंड अधिकारी कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में स्थित सरायनांद खोजवा के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पिछले 17 दिनों से लगातार हो रही बिजली कटौती के विरुद्ध था। गुस्साए नागरिकों ने नरिया स्थित उपखंड अधिकारी गुरुधाम कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। और पढ़ें