जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ : एक लुटेरा घायल और गिरफ्तार, पांच फरार

एक लुटेरा घायल और गिरफ्तार, पांच फरार
UPT | एक लुटेरा घायल और गिरफ्तार

Jul 20, 2024 13:42

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की चलाये जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा अभियान के तहत शुक्रवार की देर रात बक्सा और बदलापुर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम द्वारा संयुक्त....

Jul 20, 2024 13:42

Jaunpur News : जौनपुर पुलिस ने अपराध नियंत्रण के लिए चलाए जा रहे 'ऑपरेशन लंगड़ा' के तहत एक बड़ी सफलता हासिल की है। शुक्रवार की देर रात, बक्सा और बदलापुर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक खतरनाक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया, जबकि उसके पांच साथी मौके से फरार हो गए।

अपराधी के पैर में लगी गोली 
मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए अपराधी के पैर में गोली लगी है, जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, लूट में इस्तेमाल की गई अपाचे बाइक और 1,400 रुपये नकद बरामद किए हैं। 



सुल्तानपुर के रहना वाला है अपराधी
क्षेत्राधिकारी बदलापुर अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान अमन यादव (22) के रूप में हुई है, जो सुल्तानपुर जिले का रहने वाला है। उसके फरार साथियों में आयूष ठाकुर, विपिन यादव, सक्षम पांडेय, शेरु गोस्वामी और आर्यन ओझा शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, यह गिरोह बक्सा, ढकवा और खुटहन इलाकों में लूट की वारदातों को अंजाम देता था। 18 जुलाई को बदलापुर में हुई एक लूट की घटना भी इन्हीं अपराधियों द्वारा की गई थी।

पुलिस ने बताया
घटना का विवरण देते हुए अधिकारियों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम सरोखनपुर अंडरपास के पास पहुंची। वहां अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन बाइक पलट गई। अपने को घिरा देखकर अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवाब पुलिस ने भी दिया।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें