Jaunpur News : राज्यसभा सांसद ने पत्रकारों की समस्याओं से संसद को कराया रूबरू, सभापित से की निस्तारण की मांग 

राज्यसभा सांसद ने पत्रकारों की समस्याओं से संसद को कराया रूबरू, सभापित से की निस्तारण की मांग 
UPT | राज्यसभा सांसद ने संसद में रखी बात

Feb 07, 2024 16:13

जौनपुर से राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने जनपद के पत्रकारों की मांगों को लेकर संसद में सभापति के समक्ष बात रखी है...

Feb 07, 2024 16:13

Jaunpur News (बृजेश मिश्रा): जौनपुर से राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने जनपद के पत्रकारों की मांगों को लेकर संसद में सभापति के समक्ष बात रखी है। उन्होंने पत्रकारों की समस्याओं के जल्द ही निस्तारण किए जाने की मांग सभापति से की है। 

मंडल स्तर पर पर पत्रकारों से नहीं लिया जाये टोल टैक्स
बीती चार फरवरी को राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने अपने गृह जनपद जौनपुर में प्रेसवार्ता का आयोजन किया था।जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति का भाषण व सरकार के बीते नौ सालों की उपलब्धियां गिनाई। उसी दौरान सभी पत्रकारों ने अपनी समस्याओं से सांसद सीमा द्विवेदी को अवगत कराया। पत्रकारों ने मान्यता प्राप्त पत्रकारों को रेलवे में मिलने वाली सुविधा को पूर्व की भांति बहाल किया जाए। साथ ही मंडल स्तर पर किसी भी पत्रकार से टोल टैक्स न लिये जाने की मांग रखी थी।

रेलवे की यात्रा में पत्रकारों को दी जाए छूट 
जीरो ऑवर में सभापति को संबोधित करते हुए सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के हितों के लिए 1867 के काले कानून में बदलाव कर नया कानून बनाया गया है। इसके लिए सरकार बधाई की पात्र है। रेलवे की यात्रा में पत्रकारों को मिलने वाली छूट जो कि कोरोना काल से बंद है पुनः उस सुबिधा को बहाल किया जाए इसके साथ ही मंडल स्तर पर टोल टैक्स स्थलों पर पत्रकारों से कोई टोल टैक्स न लिया जाए। इसे फ्री किया जाए।

Also Read

मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

19 Sep 2024 07:31 PM

गाजीपुर स्वच्छता ही सेवा अभियान शुरू : मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

गांधी जयंती तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान की शुरुआत रेवतीपुर रामलीला मैदान में हुई। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग, रवीन्द्र जायसवाल ने स्वयं झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। और पढ़ें