Jaunpur News : नदी किनारे किशोरी का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

नदी किनारे किशोरी का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
UPT | नदी किनारे पड़ा मिला किशोरी का शव

Apr 03, 2024 21:56

जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव के पास सई नदी के किनारे एक किशोरी का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई है...

Apr 03, 2024 21:56

Jaunpur News : जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव के पास सई नदी के किनारे एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जहां मौके पर उसको देखने के लिए  ग्रामीणों  की भारी भीड़ जुट गई और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जहां सूचना के बाद पहुंची जफराबाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू दी। 

यह है पूरा मामला
बताया गया कि जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव निवासी रामजी यादव की पुत्री अनु यादव अपनी बुआ के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच मंगलवार की शाम को वह अचानक गायब हो गई। जिसे परिजनों द्वारा इधर-उधर खोज गया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इस संबंध में परिजनों ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद बुधवार को उसका शव नदी के किनारे पर पाया गया। इसी दौरान जफराबाद पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई कि एक किशोरी का शव मिला है। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। जहां शव को पहचान अनु यादव के रूप में की गई।

इनका कहना है
सीओ सिटी देवेश सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव में सई नदी के किनारे एक किशोरी के शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया। जिसके बाद शव की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव निवासी रामजी यादव की पुत्री अनु यादव के रूप में हुई। परिजनों को सूचना दी गई और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। युवती की मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

Also Read

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, उपखंड अधिकारी कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

27 Jul 2024 03:48 PM

वाराणसी वाराणसी में बिजली कटौती : गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, उपखंड अधिकारी कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में स्थित सरायनांद खोजवा के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पिछले 17 दिनों से लगातार हो रही बिजली कटौती के विरुद्ध था। गुस्साए नागरिकों ने नरिया स्थित उपखंड अधिकारी गुरुधाम कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। और पढ़ें