जौनपुर में हैरान करने वाला अपराध : पत्नी ने करवाया पति से दूसरी महिला का यौन शोषण, वीडियो भी बनाया

पत्नी ने करवाया पति से दूसरी महिला का यौन शोषण, वीडियो  भी बनाया
UPT | जलालपुर थाना

Jul 26, 2024 16:27

जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जो समाज के लिए शर्मसार करने वाली है। इस मामले में एक महिला ने अपने पति से दूसरे व्यक्ति की पत्नी का रेप करवाया, जो कि...

Jul 26, 2024 16:27

Jaunpur News : जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने सामने ही अपने पति से दूसरे व्यक्ति की पत्नी का रेप करवाया। इतना ही नहीं पति महिला के साथ रेप करता रहा और पत्नी खड़ी होकर वीडियो बनाती रही। गुरुवार को किसी तरह वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ये था मामला
बताया जा रहा है कि जिस महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है उसका पति रोजी-रोटी के लिए घर से बाहर रहता है। आरोप है कि इसका फायदा उठाकर पड़ोसी गांव में रहने वाले पति-पत्नी ने योजना बनाई और महिला को बहला-फुसलाकर अपने घर बुला लिया और घर में ही पति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना रात के समय हुई और अंधेरा होने के कारण पीछे से कोई व्यक्ति एक हाथ में टॉर्च पकड़े और दूसरे हाथ से वीडियो बनाता नजर आ रहा है। वीडियो करीब 3 महीने पुराना बताया जा रहा है।
 
4 महीने पुराना वीडियो 
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि जलालपुर थाने में पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें बताया गया था कि उसके साथ शारीरिक शोषण हुआ है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो करीब 4 महीने पुराना बताया जा रहा है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें