Jaunpur News : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | जौनपुर।

Jun 23, 2024 23:50

सिरकोनी रेलवे स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर रविवार की सुबह एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गईं । जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुटी है...

Jun 23, 2024 23:50

Jaunpur News : सिरकोनी रेलवे स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर रविवार की सुबह एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गईं। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुटी है। जलालपुर क्षेत्र के कादीपुर गांव निवासी राजकुमार चौहान पुत्र स्व उमानाथ चौहान उम्र 35 वर्ष अचानक घर से रविवार की सुबह दवा लेने के लिए  निकले थे और सिरकोनी रेलवे फाटक व सिरकोनी स्टेशन के बीच में अज्ञात ट्रैन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। 

गांव के ग्राम प्रधान अजय चौहान ने बताया कि उसका एक बार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। आज सुबह उसकी तबियत खराब हुई तो दवा लेने के लिए रेलवे की पटरी को क्रॉस करके सिरकोनी बाजार में किसी चिकित्सक से दवा लेने के लिए जा रहा था। अचानक चक्कर आ गया और वहीं पटरी पर गिर गया। जब तक वह उठ कर खड़ा हो पाता उतने में ट्रेन आ गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। 

मामले की जांच की जा रही है 
जलालपुर क्षेत्र के त्रिलोचन बाजार के पास मकरा गांव में 2010 में तारा देवी से शादी हुई थी। मृतक के पास दो बच्चे हैं जिसमें एक लड़का व एक लड़की है। मृतक की पत्नी तारा देवी की स्थिति को देखकर सभी की आंखों में आँसू आ गए। सबकी जुबान पर बस एक बात है कि अब मृतक की पत्नी की पहाड़ सरीखी जिंदगी अब कैसे बीतेगी। वहीं मृतक की मां का रो रो कर बुरा हाल है। जीआरपी जफराबाद चौकी इंचार्ज  प्रमोद यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें