Varanasi News : जया बच्चन ने परिवार के सदस्यों के साथ किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

जया बच्चन ने परिवार के सदस्यों के साथ किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन
UPT | परिवार के साथ जाती जया बच्चन

Jul 12, 2024 00:04

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, पुत्र अभिषेक बच्चन एवं बेटी श्वेता बच्चन के साथ गुरुवार को वाराणसी पहुंची। इस दौरान परिवार सबसे पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के मंदिर पहुंचे...

Jul 12, 2024 00:04

Varanasi News : बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, पुत्र अभिषेक बच्चन एवं बेटी श्वेता बच्चन के साथ गुरुवार को वाराणसी पहुंची। इस दौरान परिवार सबसे पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के मंदिर पहुंचे। वाराणसी में आने के बाद होटल से सीधा तीनों बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर पहुंच बाबा का विधिवत विधि से पूजन अर्चन की। इसके बाद संकटमोचन मंदिर दर्शन के लिए रवाना हो गए।

15 मिनट तक किया बाबा श्री काशी विश्वनाथ का विशेष पूजन 
इस दौरान बाबा श्री काशी विश्वनाथ का विशेष पूजन करवाने के लिए न्यास के सदस्य चंद्रमौली उपाध्याय मौजूद थे। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, काशी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन सीधे विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे। उनके साथ न्यास के सदस्य चंद्रमौली उपाध्याय मौजूद थे। मंदिर में लगभग 15 मिनट तक पूजन पाठ करने के बाद विश्वनाथ धाम की भव्यता को भी तीनों ने निहारा।

संकट मोचन मंदिर के किए दर्शन
मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विश्व भूषण मिश्रा की तरफ से अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन को बाबा विश्वनाथ का अगवस्त्र, रुद्राक्ष की माला और प्रसाद दिया गया। बाबा विश्वनाथ का इन तीनों ने षोडशोपचार पूजन किया। इसके बाद यहां से तीनों संकट मोचन मंदिर पहुंचे। संकट मोचन मंदिर में भगवान हनुमान जी का दर्शन और विशेष पूजन करने के बाद तीनों यहां से रवाना हुए।

Also Read

बीजेपी ने राहुल के खिलाफ पुलिस से की लिखित शिकायत, जानें क्या है आरोप...

20 Sep 2024 02:00 PM

वाराणसी Varanasi News : बीजेपी ने राहुल के खिलाफ पुलिस से की लिखित शिकायत, जानें क्या है आरोप...

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ देश की एकता अखंडता को तोड़ने का आरोप लगाकर वाराणसी के सिगरा थाने में तहरीर दी है। इसके तहत राहुल गांधी को आजीवन कारावास... और पढ़ें