वाराणसी में योगी के मंत्री के बिगड़े बोल : राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- बालक बड़ा हो गया है लेकिन मंदबुद्धि है

राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- बालक बड़ा हो गया है लेकिन मंदबुद्धि है
UPT | राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल

Jul 08, 2024 00:15

राहुल गांधी द्वारा हाथरस की घटना को लेकर जिस तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं, उसको लेकर राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि बालक बड़ा हो गया है लेकिन मंदबुद्धि है। हमें नहीं लगता है कि ऐसे मंदबुद्धि...

Jul 08, 2024 00:15

Varanasi News : हाथरस की घटना में दोषियों पर कार्रवाई को लेकर सरकार ने उच्च स्तरीय जांच टीम गठित की है। जिसमें विपक्ष सहित लोगों द्वारा बाबा भोले पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं, पूरे मामले को लेकर सूबे के स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने उनका बचाव करते हुए कहा कि पूरी तरह बाबा दोषी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि बाबा का दोष कम है कहीं ना कहीं व्यवस्था एवं अव्यवस्था का दोष है। उन्होंने कहा कि जनता किसमें आस्था रखती है, कहां जाती है, कहां आती है, उसका वह स्वतंत्र अधिकार है। दुर्घटना हुई है जो निंदनीय, खेदजनक है। सरकार ने उन परिवारों को जिनकी दुर्घटना में क्षति हुआ है दो लाख रुपया मुआवजा दिया है। फिर भी जांच के लिए रिटायर जज, पूर्व आईपीएस एवं आईएएस अधिकारियों द्वारा जांच कराया जा रहा है जिससे यह पता चलेगा कि किस भूल से यह घटना घटी है।

बालक बड़ा हो गया है लेकिन मंदबुद्धि है
राहुल गांधी द्वारा हाथरस की घटना को लेकर जिस तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं, उसको लेकर राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि बालक बड़ा हो गया है लेकिन मंदबुद्धि है। हमें नहीं लगता है कि ऐसे मंदबुद्धि का जवाब देना चाहिए।

99 में सिमट गई कांग्रेस : रविंद्र जायसवाल
सदन में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे पर सर्वेयर द्वारा उन्हें मना किया गया तब वह बनारस से चुनाव लड़ें है के सवाल पर राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल ने मारे हाथी एवं चूहे की कहानी सुनाते हुए कहा कि राहुल गांधी थोड़ा सा सीट क्या पा गए है वो कह रहे है कि हम विजयी हो गए है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस 99 में सिमट गई है, वो भाजपा से टकराने की कल्पना कर रहें हैं। बनारस में कांग्रेस की जीत हो सकती है राहुल गांधी के बयान का कटाक्ष करते हुए रविंद्र जायसवाल ने कहा कि बनारस के लोग राहुल गांधी को ढूंढ रहे हैं। राहुल गांधी ने एक लाख रुपया खटाखट उनके अकाउंट में भेजेंने का वादा करके गए है। राहुल गांधी का बनारस के लोग कपड़ा तक उतरवा लेंगे। 

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें