advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : नामांकन के बाद पहली बार काशी पहुंचेंगे मोदी, इन जिलों में करेंगे जनसभा... 

नामांकन के बाद पहली बार काशी पहुंचेंगे मोदी, इन जिलों में करेंगे जनसभा... 
UPT | नामांकन के बाद फिर काशी आएंगे पीएम मोदी।

May 15, 2024 13:15

नरेंद्र मोदी नामांकन एक बाद एक बार फिर बुधवार देर रात काशी आएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि जब पीएम अपना दौरा पूरा करके गए और उसके दूसरे दिन फिर से काशी आएंगे। प्रधानमंत्री बुधवार...

May 15, 2024 13:15

Varanasi  News : नरेंद्र मोदी नामांकन एक बाद एक बार फिर बुधवार देर रात काशी आएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि जब पीएम अपना दौरा पूरा करके गए और उसके दूसरे दिन फिर से काशी आएंगे। प्रधानमंत्री बुधवार की रात बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वहां से बरेका जाएंगे और ऑफिसर्स गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। गुरुवार की सुबह वह भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे, फिर चुनावी जनसभा के लिए आजमगढ़ रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी आजमगढ़, जौनपुर एवं भदोही में जनसभा को संबोधित करेंगे।

एक जून को होगा 13 सीटों पर मतदान
लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण एक जून को वाराणसी समेत पूर्वांचल के 13 सीटों पर मतदान होना है। इसके अलावा बिहार के बक्सर, सासाराम और आरा समेत बिहार के आठ लोकसभा क्षेत्र में भी सातवें चरण में ही मतदान होना है। इन सभी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से प्रधानमंत्री रूबरू होंगे। 

दो हफ्ते तक जारी रहेगा सिलसिला
बनारस में पीएम मोदी की आवाजाही और रात्रि विश्राम का सिलसिला आगामी दो हफ्ते तक जारी रहेगा। इसके अलावा चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले प्रधानमंत्री मतदाताओं से जनसंपर्क और संवाद करने के लिए काशी आएंगे।

Also Read

प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

25 May 2024 01:12 AM

वाराणसी लोकसभा चुनाव 2024 : प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और डिम्पल यादव के 25 मई को प्रस्तावित रोड-शो के लिए शहर में यातायात रूट डायवर्ट किया गया है... और पढ़ें