वाराणसी में बड़ा हादसा : नक्खी घाट पर बारावफात के जुलूस के दौरान करंट की चपेट में आकर छह लोग झुलसे

नक्खी घाट पर बारावफात के जुलूस के दौरान करंट की चपेट में आकर छह लोग झुलसे
UPT | एसीपी चेतगंज गौरव कुमार घटना की जानकारी देते हुए

Sep 16, 2024 20:56

वाराणसी जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खी घाट में बारावफात के जुलूस के बाद एक गंभीर दुर्घटना घटित हुई है। जुलूस के दौरान लौट रहे लोगों के एक समूह को अचानक करंट की चपेट में आने के कारण छह लोग झुलस गए हैं।

Sep 16, 2024 20:56

Varanasi News : वाराणसी जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खी घाट में बारावफात के जुलूस के बाद एक गंभीर दुर्घटना घटित हुई है। जुलूस के दौरान लौट रहे लोगों के एक समूह को अचानक करंट की चपेट में आने के कारण छह लोग झुलस गए हैं। इन लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।

जुलूस के दौरान करंट लगने से छह लोग झुलसे
घटना के अनुसार, बारावफात के जुलूस के समापन के बाद लोग रेलवे क्रासिंग के पास से वापस लौट रहे थे। इस दौरान एक पिकअप वाहन में लोहे की रॉड को ऊंचा कर दिया गया, जो रेलवे की इलेक्ट्रिक लाइन से टकरा गई। इस टकराव के परिणामस्वरूप रॉड में करंट उतर गया, जिससे पिकअप के पास मौजूद छह लोग झुलस गए।

इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए झुलसे लोग
स्थानीय पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर तुरंत एम्बुलेंस की व्यवस्था की। झुलसे हुए लोगों को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। एसीपी चेतगंज गौरव कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने राहत और बचाव कार्यों को सुनिश्चित किया। सभी घायलों का इलाज शुरू हो गया है और उनकी हालत सामान्य है।

घटना से मौके पर मची अफरातफरी
इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई थी, लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया और लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इस दुर्घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है, और जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

 समाज के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पुतला फूंका

19 Sep 2024 05:13 PM

चंदौली सिख समुदाय पर राहुल गांधी के बयान के खिलाफ प्रदर्शन : समाज के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पुतला फूंका

चंदौली में सिख समाज के लोगों ने राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के दौरान दिए गए बयान पर गहरा आक्रोश जताया। समाज के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस नेता का पुतला फूंका। और पढ़ें