वाराणसी न्यूज : काशी में छात्रों ने असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जला कर जताया विरोध, संसद सदस्यता रद्द करने की मांग

काशी में छात्रों ने असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जला कर जताया विरोध, संसद सदस्यता रद्द करने की मांग
UPT | असदुद्दीन ओवैसी का छात्रों ने जलाया पोस्टर

Jun 29, 2024 18:52

संसद की सदस्यता का शपथ लेने के दौरान हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी जय फिलीस्तीन का नारा लगाने पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसको लेकर आज वाराणसी के जिला मुख्यालय पर छात्रों ने ओवैसी का विरोध…

Jun 29, 2024 18:52

Varanasi News : संसद की सदस्यता का शपथ लेने के दौरान हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी  जय फिलीस्तीन का नारा लगाने पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसको लेकर आज वाराणसी के जिला मुख्यालय पर छात्रों ने ओवैसी का विरोध करते हुए उसको पोस्टर फूंका गया। इस दौरान छात्रों ने ओवैसी की संसद की सदस्यता रद्द करने की मांग की।

वाराणसी के जिला मुख्यालय पर उदय प्रताप कालेज के दर्जनों छात्रों ने हाथों में सांसद असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर लिए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान छात्रों ने ओवैसी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पोस्टर जलाया। छात्रों ने इस दौरान ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की। छात्रों ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम पत्रक सौंपा।

 उदय प्रताप कालेज के छात्रों ने बताया कि आज हम लोगों द्वारा सांसद असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर दहन किया गया है और राष्ट्रपति से मांग की गई है कि ऐसे देश विरोधी नेता की संसद सदस्यता रद्द की जाए। छात्रों ने आगे कहा कि ओवैसी संसद में सदस्यता के दौरान जय फिलीस्तीन का नारा दिया जो संविधान विरोधी हैं। जो संविधान के आर्टिकल 102,103 का विरोध हैं।

छात्रों ने समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि चुनाव के दौरान अखिलेश यादव संविधान लेकर हर सभा में पहुंच रहे थे और लोगों से संविधान बचाने की बात कर रहे थे। जब संसद में संविधान विरोधी बातें की गई तो वह क्यों नहीं असदुद्दीन ओवैसी का विरोध करते हुए नजर आए । काशी में कोई भी घटना घट जाती है तो सोशल मीडिया के माध्यम से विरोध करते हुए नजर आते हैं पर संविधान जैसी विरोधी बातें होने पर भी उनका कहीं विरोध नजर नहीं आया।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें