Varanasi News : कैंट क्षेत्र में 2 दिन से लापता नाबालिक किशोरी की पानी की टंकी में मिली लाश, हत्या की आशंका

कैंट क्षेत्र में 2 दिन से लापता नाबालिक किशोरी की पानी की टंकी में मिली लाश, हत्या की आशंका
UPT | मृतक बालिका फोटो

Jun 28, 2024 15:14

कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित काशीराज अपार्टमेंट में दो दिन से लापता 13 वर्षीय बालिका का पानी टंकी से शव शुक्रवार को बरामद हुआ। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस…

Jun 28, 2024 15:14

Varanasi News : कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित काशीराज अपार्टमेंट में दो दिन से लापता 13 वर्षीय बालिका का पानी टंकी से शव शुक्रवार को बरामद हुआ। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। कैंट पुलिस, आलाधिकारी एवं फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच में जुट गई।

सामान लेने घर से बाहर गई तो फिर नहीं लौटी बेटी
वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के राजाबाजार नदेसर निवासी हीरालाल अपनी पत्नी अनीता और 13 वर्षीय बेटी राधिका के साथ रहते हैं । कक्षा सात की छात्रा राधिका पढ़ाई में तेज होने के साथ घर के काम में भी मददगार थी। 26 जून की शाम राधिका कुछ सामान लेने घर से बाहर गई फिर देर तक नहीं आई। हीरालाल और अनीता ने उसकी आसपास तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसकी सहेलियों के अलावा रिश्तेदारों से भी पड़ताल की, रात दस बजे पुलिस चौकी पहुंचकर बेटी के लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तहरीर ले ली और फिर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। थाने पहुंचकर हीरालाल ने राधिका के फोटो, हुलिया आदि की जानकारी दी।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही
शुक्रवार की सुबह काशी राज अपार्टमेंट के पानी की टंकी में मिले मृतक के शव को पुलिस ने बाहर निकाला तो देखा मृतक के दोनों हाथ पीछे बंधे हुए थे और शरीर अर्धनग्न अवस्था में पाए गए। मृतक किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । घटना की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर संयुक्त पुलिस आयुक्त के. एजिलरसन व एडीसीपी महिला एवं अपराध ममता रानी भी मौके पर पहुंचीं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
डीसीपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र के चौकी नदेसर में गुरुवार रात को एक शिकायत मिली थी। परिजनों ने बताया है कि 26 जून से उनकी नाबालिग बेटी लापता है। उन्होंने काफी ढूंढने का प्रयास किया। इसी इलाके में एक अपार्टमेंट के मालिक ने टंकी में डेडबॉडी मिलने की सूचना दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस की 9 टीमें बनाई गई हैं।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें