वाराणसी में वृहद रोजगार मेले का आयोजन : युवाओं को विदेश में भी नौकरी का अवसर, इस पोर्टल से करें पंजीकरण

युवाओं को विदेश में भी नौकरी का अवसर, इस पोर्टल से करें पंजीकरण
UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ

Aug 27, 2024 01:53

मिशन रोजगार के तहत वाराणसी में 27 अगस्त को वृहद रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस मेले में युवाओं को विदेश में नौकरी पाने का अवसर मिलेगा।

Aug 27, 2024 01:53

Short Highlights
  • इस मेले में युवाओं को देश-विदेश में नौकरी पाने का अवसर मिलेगा
  • लगभग 200 युवाओं ने करा लिया है पंजीकरण
Varanasi News : मिशन रोजगार के तहत वाराणसी में 27 अगस्त को वृहद रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस मेले में युवाओं को विदेश में नौकरी पाने का अवसर मिलेगा। योगी सरकार युवाओं को उनके टैलेंट के मुताबिक नौकरी दिलाने के लिए राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों को पूर्वांचल तक लेकर आ रही है। अभ्यर्थी रोजगार संगम पोर्टल पर rojgaarsangam.up.gov.in पंजीयन कराके मेले में सम्मिलित हो सकते हैं। यह मेला क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, वाराणसी में आयोजित किया जाएगा।

9 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा
योगी सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले में 9 से अधिक बहुराष्ट्रीय और राष्ट्रीय कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। इस मेले में युवाओं को देश-विदेश में नौकरी पाने का अवसर मिलेगा। स्किल इंडिया इंटरनेशनल सेंटर सहित क्यूस कॉर्प लिमिटेड, उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक, जनकल्याण ट्रस्ट, गुडविल इंडिया मैनेजमेंट कंपनी ऑफ़ ग्रुप, खेतिहर ऑर्गेनिक सलूशन, गीगा कॉर्पसोल, कहरवार एडुकेयर जैसी कंपनियां शामिल होंगी। मेला प्रभारी दीप सिंह ने बताया कि लगभग 200 युवाओं ने पंजीकरण करा लिया है और आज यह संख्या और बढ़ने की संभावना है।

मंगलवार को भी पंजीकरण करा सकते हैं अभ्यर्थी
रोजगार मेला प्रभारी ने बताया कि आज मंगलवार को आयोजित होने वाले रोजगार मेला में प्रतिभाग करने हेतु अभ्यर्थियों को रोजगार संगम पोर्टल पर पंजीयन कराना आवश्यक है l मेले के आयोजन वाले दिन मंगलवार को भी पंजीकरण करके रोजगार मेले में सम्मिलित हुआ जा सकता है।

Also Read

काशी और प्रयागराज में गंगा की लहरों में बीच होगा वाटर लेजर शो, प्रचीनता और इतिहास की मिलेगी जानकारी

20 Sep 2024 10:57 AM

वाराणसी बदलता उत्तर प्रदेश : काशी और प्रयागराज में गंगा की लहरों में बीच होगा वाटर लेजर शो, प्रचीनता और इतिहास की मिलेगी जानकारी

काशी और प्रयागराज में श्रद्धालुओं और आगंतुकों के मनोरंजन के लिए विशेष वाटर लेजर शो का आयोजन किया जाएगा। इस शो के लिए काशी में 17.31 करोड़ रुपये की स्वीकृति मिली है। जिसमें से पहली... और पढ़ें