Varanasi News : कैंट जीआरपी ने गुमशुदा 111 लोगों के मोबाइल किए बरामद, फोन स्वामियों के चेहरे पर लौटी मुस्‍कान

कैंट जीआरपी ने गुमशुदा 111 लोगों के मोबाइल किए बरामद, फोन स्वामियों के चेहरे पर लौटी मुस्‍कान
UPT | कैंट जीआरपी प्रभारी हेमन्त सिंह के साथ मोबाइल स्वामी

Jul 07, 2024 20:05

ट्रेनों और स्टेशन पर चोरी और गुम हुए 111 मोबाइल स्वामियों को रविवार का दिन खुशी लेकर आया। जिन्हें मोबाइल को जाने के बाद निराशा हुई थी। उन्हें वाराणसी कैंट जीआरपी ने उनका खोया हुआ मोबाइल वापस लौटाया।

Jul 07, 2024 20:05

Varanasi News : ट्रेनों और स्टेशन पर चोरी और गुम हुए 111 मोबाइल स्वामियों को रविवार का दिन खुशी लेकर आया। जिन्हें मोबाइल को जाने के बाद निराशा हुई थी। उन्हें वाराणसी कैंट जीआरपी ने उनका खोया हुआ मोबाइल वापस लौटाया। मोबाइल पाकर यात्रियों के चेहरे खिल गए। कैंट जीआरपी के अनुसार बरामद मोबाइल की कीमत 25 लाख रूपये हैं। इन मोबाइल को कैंट जीआरपी इंस्पेक्टर हेमंत सिंह ने रविवार को लौटाया। 

इन शहरों से मोबाइल को किया गया बरामद
कैंट जीआरपी इंस्पेक्टर हेमंत सिंह ने बताया कि सर्विलांस सेल के अथक प्रयास के चलते यात्रियों के मोबाइल बरामद किए गए। कोर्ट के आदेश पर इन मोबाइल को उनके मालिक तक पहुंचाया जा रहा है। कैंट जीआरपी थाने पहुंचे 30 लोगों को मोबाइल सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि दो माह से लेकर छह माह के इन मामलों में मोबाइल की बरामदगी हुई। गुवाहाटी, असम, बिहार, कोलकाता, कर्नाटक, दिल्ली आदि शहरों से इन मोबाइल को बरामद किया गया है। 

मोबाइल मिलने से स्वामियों के चेहरे पर लौटी मुस्‍कान
वाराणसी की रहने वाली मुस्कान ने बताया कि मेरा मोबाइल कैंट स्टेशन से अप्रैल 2023 में गायब हुआ था। जब मोबाइल गायब हुआ था तो काफी चिंता हुई थी। मोबाइल में बहुत सारे डॉक्यूमेंट थे लेकिन अब मोबाइल मिल गया है तो मुझे काफी खुशी है। उन्होंने कैंट जीआरपी पुलिस को धन्यवाद कहा। वही, बिहार के रहने वाले नीरज ने बताया कि हम राम जन्मभूमि दर्शन पूजन करने के लिए जा रहे थे। नवंबर में कैंट स्टेशन पर मेरा मोबाइल खो गया था। हमने पूरा उम्मीद खो दिया था कि मेरा मोबाइल मिलेगा। लेकिन आज जब फोन आया तो मुझे काफी खुशी हुई कि मेरा मोबाइल मिल गया। कैंट जीआरपी पुलिस मेरे विश्वास पर खड़ी उतरी।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें