Varanasi News : अजय राय के घर पहुंचे हिंदू संगठन के लोग, पुलिस ने रास्ते में रोका, बीच चौराहे पर फूंका राहुल गांधी का पुतला

अजय राय के घर पहुंचे हिंदू संगठन के लोग, पुलिस ने रास्ते में रोका, बीच चौराहे पर फूंका राहुल गांधी का पुतला
UPT | बीजेपी कार्यकर्ता एवं हिंदू वादी संगठन के लोग राहुल गांधी का पुतला फूंकते

Jul 03, 2024 02:16

राहुल गांधी द्वारा सदन में दिए हिंदु के बयान को लेकर वाराणसी के हिंदू संगठनों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया। इसी बीच मंगलवार को शाम को भाजपा समेत हिंदू संगठन के लोगों को कांग्रेस प्रदेश...

Jul 03, 2024 02:16

Varanasi News : राहुल गांधी द्वारा सदन में दिए हिंदु के बयान को लेकर वाराणसी के हिंदू संगठनों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया। इसी बीच मंगलवार को शाम को भाजपा समेत हिंदू संगठन के लोगों को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निकलें तो रास्ते में पुलिस ने बीच रास्ते में ही रोक लिया। वही सूचना पर कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। जिससे काफी गर्म गर्मी हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर हटाने का काम किया। 

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
चेतगंज के लहुराबीर स्थित कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के घर राहुल गांधी के सदन दिए गए भाषण से आक्रोशित भाजपा व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की पहुंचने की सूचना पुलिस प्रशासन एवं कांग्रेसी नेताओं को मिला । जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता आनन फानन में लहुराबीर पहुंचें। वही, दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर लोगों को चेतगंज थाने के सामने ही रोक दिया। इस दौरान कुछ गर्म गर्मी भी हुई आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता व हिंदू संगठन के लोगों ने चेतगंज थाने के सामने राहुल गांधी का पुतला फूंक कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही। 

प्रदर्शन करने के लिए पहुंच रहे थे अजय राय के घर
पूरे मामले को लेकर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की 400 सीटों को दावा करने के दावा खोखला साबित हुआ हैं। बनारस से 10 लाख वोटों से जीत के दावे को जानता ने नकार दिया हैं। जिससे भारतीय जनता पार्टी बौखलाई हुई है । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व्यक्तिगत होकर द्वेष निकाल रहे हैं । जिसके कारण आज कांग्रेस देश अध्यक्ष अजय राय के घर पर प्रदर्शन करने के लिए पहुंच रहे थे। जिसको हम लोगों ने करारा जवाब दिया है, अगर वह इसी तरह काम करते रहेंगे तो हम लोग भी तैयार हैं।

आश्चर्य प्रकट करते हुए दुःख जताया
पूरे मामले को लेकर अजय राय की पत्नी रीना राय ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा है की मेरे पति और परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रशासन की है, काशी की जनता का हित हमारे लिए हमेशा से शिरोधार्य रहेगा। रीना राय ने चेतगंज थाने में एक लिखित प्रार्थनापत्र देकर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस को देते हुए इस पर आश्चर्य प्रकट करते हुए दुःख जताया। 
 
परिवार की मजबूत सुरक्षा का प्रबंध करें
रीना राय ने स्थानीय प्रशासन से मांग किया कि आज की घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी विधिक कार्यवाही करें ताकि भविष्य में इस तरह की घटना का पुनरावृत्ति रोकी जा सके । रीना राय ने स्थानीय पुलिस प्रभारी और जिले के आला अधिकारियों से मांग किया कि वे अपने घर और परिवार की मजबूत सुरक्षा का प्रबंध करें ।

Also Read

पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

4 Jul 2024 09:58 PM

जौनपुर Jaunpur News : पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया के ऊपर शिकंजा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित कर रही है। जनपद में लगातार बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए... और पढ़ें