थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा था बुजुर्ग : अचानक आया हार्ट अटैक और फिर... वीडियो हो गया वायरल

अचानक आया हार्ट अटैक और फिर... वीडियो हो गया वायरल
UPT | थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा था बुजुर्ग

Sep 24, 2024 13:24

आगरा के एक थाने में रिपोर्ट लिखवाने आए बुजुर्ग को अचानक हार्ट अटैक आ गया। वह वहीं गिर पड़ा, लेकिन तभी वहां मौजूद पुलिसवालों ने उन्हें सीपीआर दिया और बुजुर्ग की जान बचा ली।

Sep 24, 2024 13:24

Short Highlights
  • थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा था बुजुर्ग
  • शिकायत देने के बाद गिर पड़े
  • पुलिसवालों की हो रही तारीफ
Agra News : आगरा के एक थाने में रिपोर्ट लिखवाने आए बुजुर्ग को अचानक हार्ट अटैक आ गया। वह वहीं गिर पड़ा, लेकिन तभी वहां मौजूद पुलिसवालों ने उन्हें सीपीआर दिया और बुजुर्ग की जान बचा ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग पुलिसवालों की मुस्तैदी की तारीफ कर रहे हैं।

16 सितंबर की है घटना
बताया जा रहा है कि ये घटना 16 सिंतबर की है, लेकिन इसका वीडियो अभी वायरल हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीआरपी थाने में रात के करीब 10 बजे दो बुजुर्ग पहुंचे। उस वक्त ड्यूटी पर कांस्टेबल राकेश कुमार और कांस्टेबल रवींद्र चौधरी मौजूद थे। बुजुर्ग ने उन्हें बताया कि उनका मोबाइल कहीं गिर गया है, जिसकी रिपोर्ट लिखवाने के लिए वह आए हैं।

शिकायत देने के बाद गिर पड़े
कांस्टेबल के कहने पर बुजुर्ग ने अपनी शिकायत एक कागज पर लिखकर दे दी। कांस्टेबल रवींद्र चौधरी रिसीविंग देने के लिए रिपोर्ट दर्ज करने लगे। इस दौरान एक बुजुर्ग अपने फोन पर बात करते हुए दूसरी तरफ चला गया, जबकि दूसरा बुजुर्ग धीरे-धीरे चलते हुए वहां रखी टेबल के पास आया और सहारा लेकर खड़े होने की कोशिश की। लेकिन तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और वह नीचे गिर पड़ा।

पुलिसवालों की हो रही तारीफ
यह देखते ही वहा शिकायत दर्ज कर रहा कांस्टेबल दौड़ते हुए आया और बुजर्ग को संभालने लगा। तभी दूसरे कांस्टेबल ने तुरंत बुजुर्ग को सीपीआर देना शुरू कर दिया। करीब एक मिनट तक सीपीआर देने के बाद बुजुर्ग को होश आया और उसकी जान बच गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। लोग पुलिसवालों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Also Read

डालमिया फ़ार्म में पेड़ काटने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

24 Sep 2024 07:37 PM

मथुरा Mathura News : डालमिया फ़ार्म में पेड़ काटने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

छटीकरा वृंदावन मार्ग पर डालमिया फार्म हाउस में हरे पेड़ काटने के मामले में आरोपी शंकर सेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की भी... और पढ़ें