मंदिर में हुआ न्याय : भगवान की सौगंध मैंने पति को नहीं मारा, थाने व कोर्ट नहीं ईश्वर के दर पर हुआ फैसला

भगवान की सौगंध मैंने पति को नहीं मारा, थाने व कोर्ट नहीं ईश्वर के दर पर हुआ फैसला
UPT | मंदिर में कसम खाती पत्नी

Sep 24, 2024 15:01

आगरा के सिकंदरा स्थित गांव खड़वाई में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने पत्नी पर शक जताया। मामला पुलिस चौकी पर पहुंचा। पत्नी की सफाई से असंतुष्ट परिजनों ने शर्त रखी कि मंदिर में कसम खाओ...

Sep 24, 2024 15:01

Agra News : आगरा के सिकंदरा स्थित गांव खड़वाई में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने पत्नी पर शक जताया। मामला पुलिस चौकी पर पहुंचा। पत्नी की सफाई से असंतुष्ट परिजनों ने शर्त रखी कि मंदिर में कसम खाओ। पुलिस चौकी में ही बने मंदिर में पत्नी ने कसम खाई कि उसे नहीं पता पति की मृत्यु कैसे हुई। तब परिजन माने। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 शराब से बिगड़ी जगदीश की तबीयत
गांव खड़वाई निवासी जगदीश सिंह (24) जूता फैक्ट्री में काम करता था।भाई रनवीर सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे जगदीश की पत्नी सीमा ने बताया कि पति की तबीयत शराब पीने से खराब हो गई है। परिजन पहुंचे तो जगदीश जमीन पर पड़ा था और गर्दन में गमछा बंधा था। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गले में रस्सी और पीठ पर चोट के निशान थे।रनवीन ने बताया कि जगदीश के दो बच्चे हैं। भाई रनवीर सिंह ने जगदीश की पत्नी पर मित्रों के साथ मिलकर भाई की हत्या कराने का आरोप लगाया है।
 
सीमा से की पूछताछ
सूचना पर रुनकता पुलिस सीमा को पूछताछ के लिए चौकी पर ले गई। वहां परिजन आ गए। सीमा ने मंदिर में कसम खाई कि उसने पति की हत्या नहीं की है। उधर पुलिस ने पूछताछ के लिए गांव के ही एक युवक को पूछताछ के लिए बैठा लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
 

Also Read

डालमिया फ़ार्म में पेड़ काटने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

24 Sep 2024 07:37 PM

मथुरा Mathura News : डालमिया फ़ार्म में पेड़ काटने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

छटीकरा वृंदावन मार्ग पर डालमिया फार्म हाउस में हरे पेड़ काटने के मामले में आरोपी शंकर सेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की भी... और पढ़ें