Agra News : बरहन रोड पर महिलाओं ने लूटी जमकर शराब, महिलाओं की इस हरकत से हर कोई दंग, जानें पूरा मामला

बरहन रोड पर महिलाओं ने लूटी जमकर शराब, महिलाओं की इस हरकत से हर कोई दंग, जानें पूरा मामला
UPT | महिलाओं ने लूटी जमकर शराब

Jul 22, 2024 00:18

जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में एक ऐसा वाक्य घठित हुआ जिसको देखकर राहगीर दंग रह गए। बरहन रोड पर एक ट्रक में से अचानक शराब की पेंटियां गिरने लगी, शराब की पेटियों की जानकारी मिलते...

Jul 22, 2024 00:18

Agra News : जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में एक ऐसा वाक्य घठित हुआ जिसको देखकर राहगीर दंग रह गए। बरहन रोड पर एक ट्रक में से अचानक शराब की पेंटियां गिरने लगी, शराब की पेटियों की जानकारी मिलते ही स्थानीय महिलाएं शराब को लूटने के लिए टूट पड़ी। ऐसे में बड़ा हादसा भी हो सकता था, लेकिन शराब लूटने वाली महिला को हादसे की कोई फिक्र नहीं थी उन्हें तो सिर्फ ट्रक से गिरी हुई शराब की बोतल चाहिए थी। 
 
पीछे का गेट खुलते ही गिरने लगीं शराब की पेटियां
बताया जा रहा है कि थाना एत्मादपुर के बरहन रोड पर एक ट्रक से शराब की पेटियां गिरते ही उन्हें लूट ले जाने वालों में होड़ मच गई। इस कार्य में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। सोशल मीडिया पर इस लूट का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बरहन रोड पर मितावली गांव का बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रविवार को यहां से एक मिनी ट्रक तेजी से जा रहा था तभी अचानक से उसका पीछे का गेट खुल गया और उसके बाद अंदर से शराब की पेटियां गिरने लगीं।
 
चार-पांच कार्टून सड़क पर गिर गए
शराब की बोतलें गिरते देख उन्हें लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। अनेक लोग सड़क पर बिखरी शराब की बोतलें लेकर भागने लगे। इसमें महिलाएं भी शामिल थीं। किसी ने बाइक रोककर शराब लूटी तो किसी ने शराब की बोतलें अपनी झोली में भर लीं। पता चला है कि देशी शराब के गोदाम से देहात क्षेत्र में अनुज्ञापियों के ठेकों पर मिनी ट्रक शराब देने जा रहा था। बरहन रोड पर एचडीएफसी बैंक के पास ब्रेकर से गाड़ी निकली तो चार-पांच कार्टून सड़क पर गिर गए। गाड़ी चालक को पता नहीं चला। वह गाड़ी लेकर आगे चला गया। कुछ देर बाद जब गाड़ी चालक को जानकारी हुई तो वापस घटनास्थल पर लौटा। तब तक शराब की बोतलें लूटी जा चुकी थीं।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें